नंगा कर मां-बेटी को पलंग से बांधा और फिर रात भर किया ये काम

नई दिल्ली। देश में इतने कड़े कानून और सुरक्षा के बाद भी रेप जैसे वारदात धमने के नाम नही ले रहे हैं आए दिन हम ऐसे मामलों के बारे में सुनते रहते हैं। आज भी एक ऐसी ही वारदात दिल को दहला देने वाली सामने आई हैं।

आज एक ऐसा की दर्दनाक मामला सामने आया है जिसमें बताया गया है कि जिस महिला के साथ ये सब किया गया है वहं उत्तराखंड की रहने वाली है और यहां पर एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करती है।

ऐसे वारदात धमने का नाम नही ले रहे हैं बिलकुल भी हैवानो में इंसानियत नही बची हैं। आपको बता दें कि अपने पति की मौत के बाद वह महिला अपने 11 साल के बेटे और 15 साल की बेटी के साथ यहां पर रहती है। इस महिला ने बताया कि तीन सप्ताह पहले उस महिला की मुलाकात बीए के छात्र 23 साल के आशीष कुमार से हुई।

आशीष ने महिला को बताया था कि वह दिल्ली के अमर कॉलोनी में रहता है और उसके पिता सब इंस्पेक्टर है।
जिसके बाद महिला को आशीष पर कोई शक नहीं हुआ और शक होने वाली कोई बात भी नहीं थी। जिसके बाद आशीष ने महिला के घर पर आना जाना शुरू कर दिया। मगर एक दिन उसने मौका पाकर उस महिला के साथ रेप कर दिया और उस रेप का एक वीडियो भी बना लिया।

जिसके बाद उस आरोपी ने महिला को कुछ भी नहीं बताने को कहा तथा उसके परिवार को जान से मारने की धमकी भी दी। जिसके बाद उसने उस महिला को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया और उसके चलते उसने उसकी नाबालिग बेटी के साथ रेप कर दिया। इस महिला ने आगे बताया कि उसके बाद जब उसका मन होता वो हमारे घर पर आता जिसके बाद वह कभी मेरे साथ और कभी मेरी बेटी के साथ रेप करता।

मगर जब महिला इससे परेशान हो गई तो उसने इसकी सूचना पुलिस को दी और पुलिस थाने में जाकर उसके खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दी। इसके आगे पुलिस अधिकारी ने बताया है कि जिस दिन आरोपी को गिरफ्तार किया उस समय वह महिला के घर पर ही मौजूदा था। बताया जा रहा है कि पुलिस ने आरोपी के खिलाफ इस मामले में जांच की कार्रवाई को शुरू कर दिया है। पुलिस के मुताबिक आरोपी के फोन में से 10 से ज्यादा वीडियो क्लीपस मिले हैं जो उसने महिला के घर पर ही बनाए थे।