चिलचिलाती गर्मी में टूटे पड़े हैं नल, कैसे बुझेगी जनता की प्यास ?

हरदोई। पूरे उत्तर प्रदेश में भीषण गर्मी का सितम जारी हो गया है। देश-प्रदेश की जनता गर्मी का सितम झेल रहे हैं वही गर्मी के चलते हलकान भी सूख रहा है जिसको लेकर पानी की मांग बढ़ रही है। हरदोई जिले में अधिकतर नल टूटे पड़े हैं और जो चल रहे हैं उनमें पानी कम आ रहा है और ऐसे में जनता की माने तो अधिकारी कोई ध्यान नहीं दे रहे हैं।

लोगों का कहना है कि यूपी में योगी की सरकार आ गई है और योगी सरकार भी पूरे एक्शन में दिख रही है एंटी रोमियो से लेकर चाहे वह नकल माफिया हो या फिर दफ्तरों में पान पुड़िया पर रोक लगाना शुरू कर दिया गया है। ऐसे गर्मियों से राहत दिलाने के लिए पानी के भी इंतजाम करने चाहिए। कुछ लोगों का ये भी कहना है कि गर्मी होने के बाबजूद सरकार द्वारा इस ओर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा सरकारी भवनों से लेकर चाहे वह स्कूल हो या फिर सरकारी इमारतें हर जगह नल खराब पड़े हुए हैं।

सरकारी संस्थानों और कार्यालय में लोगों को प्यास बुझाने के लिए 20 रुपये की पानी की बोतल का सहारा लेना पड़ रहा है। अगर बात की जाए बीएसए कार्यालय में 3 नल लगे हुए हैं जिनमें 2 नल खराब पड़े हुए हैं और एक जो सही है उसमें पानी कम आ रहा वही आगे बात करें सरकारी बस अड्डे की वहां पर पानी तो आ रहा है लेकिन स्वच्छ नहीं आ रहा सरकार के सरकारी भवनों मैं पानी की व्यवस्था बिल्कुल लचर है वही अधिकारियों इस कोई ध्यान नहीं दे रहे हैं।

 आशीष सिंह, संवाददाता