मोनालिसा ने अपने पति विक्रांत के साथ कराया फोटोशूट

भारत का रियलिटी शो ‘बिग बॉस 10’ और ‘नच बलिए 8’ की कंटेस्टेंट रही मोनालिसा ने अपने पति विक्रांत के साथ नया फोटोशूट करवाया है। मोनालिसा ने इस फोटोशूट की तस्वीरों को इंस्टाग्रांम पर शेयर किया है। उनके साथ ही उनके पति विक्रांत ने भी अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर किया है।  दोनों ने नच बलिए 8 में भी हिस्सा लेने वाले विक्रांत और मोनालिसा की फोटोज काफी बेहतरीन हैं। मोनालिसा और विक्रांत नए फोटोशूट की तस्वीरों में बेहद ही सुंदर नज़र आ रहे हैं। मोनालिसा को देखकर लग रहा है की दोनों की शादीशुदा जिंदगी काफी खुशहाल चल रही है और दोनों बेहद खुश हैं। हाल ही में मोनालिसा ने अपना वजन भी काफी कम कर लिया है।

बता दें की बिग बॉस से बाहर होने के बाद मोनालिसा ने अपने पति विक्रांत के साथ नच बलिए 8 में हिस्सा लिया। लेकिन मोनालिसा शो के शुरुआत में ही बाहर हो गई थी। बिग बॉस में अपने जलवों से मोनालिसा ने कई दिलो को घायल कर दिया था।

बिग बॉस से निकलने के बाद भी मोनालिसा ने अपने पति के साथ फोटोशूट कराया था। बिग बॉस में हिस्सा लेने के बाद मोनालिसा की लोक्रप्रियता अब सिर्फ एक रीजन तक सिमट के नहीं रह गई है। मोनालिसा के चाहने वाले अब भोजपुरी फिल्मों के साथ ही हिंदी फिल्मों में भी देखना चाहते है।
‘नच बलिए’ के जरिए छोटे पर्दे पर धमाल मचाने वाली यह जोड़ी जल्द ही भोजपुरी फिल्म ‘जय श्री राम’ में नजर आएगी। कुछ दिनों पहले मोनालिसा ने इंस्टाग्राम पर फिल्म की शूटिंग शुरू होने की जानकारी दी थी। साथ ही सेट की तस्वीरें पोस्ट की थी। बिग बॉस के घर में ही मोनालिसा की शादी पूरे हिंदु रिति-रिवाज के साथ हुई थी,शादी का पूरा खर्चा बिग बॉस की तरफ से किया गया था।