पाकिस्तान में श्रीदेवी की फिल्म मॉम को मिला अच्छा रिस्पांस

मुंबई। इस शुक्रवार को भारत और विदेशों के सिनेमाघरों में रिलीज हुई श्रीदेवी की मुख्य भूमिका वाली फिल्म मॉम पाकिस्तान में रिलीज की गई है। जानकारी के अनुसार, पाकिस्तान के 100 से ज्यादा सिनेमाघरों में इस फिल्म को रिलीज किया गया है और वहां से इस फिल्म को लेकर अच्छा रिस्पांस मिलने की खबरें मिल रही हैं। कहा जा रहा है कि यह अब तक पाकिस्तान के सबसे ज्यादा सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली फिल्म बन गई है। याद रहे कि इस फिल्म में पाकिस्तान के अभिनेता अदनान सिद्दीकी भी हैं, जिन्होंने फिल्म में श्रीदेवी के पति का रोल किया है।

बता दें कि बहुत अरसे बाद पाकिस्तान के सिनेमाघरों में किसी भारतीय फिल्म का प्रदर्शन हुआ है। जनवरी में रिलीज हुई राकेश रोशन की फिल्म काबिल को पाक सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था और जानकारी के मुताबिक, वहां से फिल्म ने छह करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी। इसके बाद अप्रैल में रिलीज हुई फिल्म बाहुबली-2 को देखने के लिए पाक सिनेमाघरों के बाहर दर्शकों की लंबी लाइनें लग गई थीं। लेकिन हाल ही में रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट को वहां रिलीज होने का मौका नहीं मिला। ईद के मौके पर पाकिस्तान के सिनेमाघरों में वहां की फिल्मों के रिलीज होने की वजह से ट्यूबलाइट की रिलीज को टाल दिया गया था।

हालांकि, अब फिल्म से जुड़े सूत्र बता रहे हैं कि सलमान कोशिश कर रहे हैं कि भारत के सिनेमाघरों में असफल रही ट्यूबलाइट जल्द ही पाकिस्तान मे रिलीज हो जाए। सलमान की सुलतान, शाहरुख खान की रईस और आमिर खान की दंगल को पाकिस्तान के सिनेमाघरों में रिलीज नहीं किया गया था।