गर्भवती से स्वास्थ विभाग के बाबू ने की छेड़छाड़, मामला दर्ज

शाहजहांपुर। यूपी मे बलात्कार और महिलाओं से छेड़छाड़ की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। ताजा मामला यूपी के शाहजहांपुर का है जहां एक गर्भवती महिला के साथ स्वास्थ विभाग के बाबू ने अश्लील छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि महिला जब अस्पताल मे प्रसव कार्ड बनवाने गई थी तभी कार्ड बनवाने के बदले अस्पताल के एक बाबू ने महिला से छेड़छाड़ कर उसका हाथ पकड़कर कमरे में खींच लिया। जिसके बाद महिला से छेड़छाड़ करने लगा। शोर मचाने के बाद कमरे के बाहर बैठी कुछ महिलाओं ने जब कमरा खुलवाया तो मौका पाते ही आरोपी बाबू फरार हो गया। फिलहाल पीङिता ने थाने मे आरोपी बाबू के खिलाफ तहरीर दे दी है।

घटना कलान थाना क्षेत्र की है यहां के रहने वाली महिला तारा यादव बीते शनिवार को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गई थी। महिला गर्भवती है जो सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कलान पर प्रसव कार्ड बनाने के काम से गई। तभी केंद्र पर प्रसव कार्ड बनाने का काम वहां के एक बाबू बीपी गुप्ता करते हैं। महिला ने दी तहरीर मे बताया कि उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर प्रसव कार्ड बनवाना था तभी वह अस्पताल गई थी। जब वह अस्पताल पहुची तो वहां पर पहले उसकी जांच की गई और उसके बाद वह बाबू बीपी गुप्ता के पास प्रसव कार्ड के लिए पहुची। तो पहले तो बाबू ने कार्ड बनाने के लिए कहे दिया और कुछ देर रूकने के लिए कहा। जब वह पर से ज्यादा भीङ खत्म हो गई कुछ ही महिलाएं वहां पर रहे गई थी उसके बाद बाबू ने उसे कमरे मे बुलाया और उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा।

इस दौरान उसने महिला को जमीन पर गिरा भी दिया और महिलाओं से कहा कि मेरी बात मान लो प्रसव कार्ड हम बना देंगे। हालांकि महिला ने कमरे मे से ही शोर मचाना शुरू कर दिया। तभी बाहर बैठी कुछ महिलाओ ने आवाज सुनी और कमरे को खुलवाया लेकिन मौका पाते ही आरोपी बाबु मौके से फरार हो गया। फिलहाल पीड़िता ने आरोपी बाबु के खिलाफ थाने मे तहरीर दे दी है। पुलिस जांच के बाद कार्यवाही की बात कर रही है। एसओ धर्मेंद्र यादव का कहना है एक महिला ने तहरीर दी है जिसमे सरकारी बाबू पर छेड़छाड़ का आरोप लगया है। तहरीर प्राप्त हो गई है जांच की जा रही है उसके बाद कार्यवाही की जाएगी।

अभिषेक