मोहित सूरी की फिल्म ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ की शूटिंग हुई पूरी

मुंबई। मोहित सूरी की आगामी फिल्म ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ की शूटिंग पूरी हो चुकी है। सूरी के साथ ‘आशिकी 2’ और ‘एक विलेन’ में काम कर चुकीं श्रद्धा ने गुरुवार को ट्विटर पर इसे खास फिल्म करार दिया। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, “‘हाफ गर्लफ्रेंड’ की शूटिंग पूरी हुई। मोहित सूरी के साथ हैट्ट्रिक। यह बहुत खास है.. 80 दिन, छह राज्य और तीन महाद्वीप।”

‘हाफ गर्लफ्रेंड’ चेतन भगत के उपन्यास का फिल्म रूपांतरण है। अभिनेत्री ने कहा कि लेखक की ‘वर्ल्ड टू लाइफ’ पर काम चुनौतीपूर्ण था। उन्होंने कहा, “चेतन भगत सिंह की ‘वर्ल्ड टू लाइफ’ पर काम चुनौतीपूर्ण के साथ मजेदार और यादगार है।” श्रद्धा कपूर अभिनेता अर्जुन कपूर के साथ दिखाई देंगी। उन्होंने फिल्म की टीम की भी प्रशंसा की। उन्होंने कहा, “अद्भुत टीम का साथ शानदार था। इस तरह से अद्भुत प्रतिभा साथ थी। फिल्म बनाने की यह खूबसूरत दुनिया है।”

यह दूसरी बार होगा जब अर्जुन, चेतन भगत के उपन्यास के फिल्म रूपांतरण में दिखाई देंगे। इससे पहले वर्ष 2014 में वह ‘2 स्टेट्स’ में भी नजर आ चुके हैं, जो चेतन भगत के उपन्यास का फिल्म रूपांतरण है। मोहित सूरी निर्देशित ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ अगले साल 19 मई को रिलीज होगी।