बहराइच में प्रधानमंत्री मोदी की रैली फ्लॉप शोः मायावती

लखनऊ। कोहरे केे कारण विमान बहराइच ना पहुंचने के कराण मोदी ने मोबाइल से वहां की जनता को संबोधित किया। मोबाइल फोन के जरिए जनता को संबोधित करने वाली रैली को बसपा सुप्रीमो मायावती ने फ्लॉप शो बताया है। मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि पीएम मोदी की मोबाइल पर पुरानी बातें सुनकर लोगों को निराशा हुई है। संसद में ना बोले दिए जाने वाले पीएम के बयान पर मायावती ने कहा कि मोदी कह रहे हैं कि विपक्ष उन्हें बोलते नहीं देता, लेकिन वह खुद अपने पद की गरिना को भूलकर गलत बयानबाजी कर देश की जनता को गुमराह कर रहे हैं।

mayawati-and-pm-modi

बाहर के जिलों से इक्ट्ठा किए गए लोग

भाजपा पर प्रहार करते हुए मायावती ने कहा कि बहराइच में मोदी की रैली के लिए पार्टी के कार्यकर्ताओं ने बाहर के जिले से लोगों को बुलाया ताकि भीड़ को बढ़ाया जा सकें। उन्होंने कहा कि 2012 के विधानसभा चुनाव में भाजपा को यहां मात्र 47 सीटें व 15 प्रतिशत ही वोट मिले थे।

उन्होंने कहा कि जिस प्रधानमंत्री को लोकसभा में पूर्ण बहुमत प्राप्त हो, उसको इस तरह से रोना-धोना और जनता को बरगलाने का प्रयास करना शोभा नहीं देता है। प्रधानमंत्री अपनी व अपनी सरकार की जिम्मेदारी व जवाबदेही से भाग रहे हैं।

उल्टा चोर कोतवाल को डांटे

उल्टा चोर कोतवाल को डांटे का उदाहरण देते हुए मायावती ने कहा कि मोदी ने देश की जनता का ध्यान भटकाने और सरकार की नाकामयाबियों को छिपाने के लिए नोटबंदी जैसा कदम उठाया है