मोदी मैजिक को कायम रख पाएगी ‘लकी चेयर’

कानपुर। उत्तर प्रदेश में चुनावों की तैयारियों और रैलियों की झड़ी में भाजपा नेता और देश के पीएम नरेंद्र मोदी 19 दिसंबर को  कानपुर में एक रैली करने वाले हैं। इस रैली की तैयारियों में भाजपा कार्यकर्ताओं ने तैयारियां शुरू कर दी है। इस रैली के लिए कार्यकर्ताओं द्वारा खास इंतजाम भी किए गए है। इस रैली के दौरान पीएम मोदी के लिए एक खास कुर्सी का इंतजाम किया गया है। दरअसल, यह वही खास कुर्सी है, जिससे मोदी ने 2014 में लोकसभा का चुनाव प्रचार शुरू किया था।

पार्टी के कार्यकर्ताओं का मानना है कि 2014 में चुनाव प्रचार के लिए इस्तेमाल कि जाने वाली लड़की की कुर्सी मोदी के लिए काफी लकी है। गौरतलब है कि साल 2014 के लोकसभा चुनावों में मोदी ने इसी कुर्सी पर बैठकर कानपुर से शंखनाद किया था। कुर्सी के लकी होने के कारण ही भाजपा लोकसभा चुनावों में यूपी की 80 में से 71 सीटों को अपने नाम कर पाई।

कार्यकर्ताओं का कहना है कि इसी कुर्सी के दम पर भाजपा दोबारा अपना वही करिश्मा कायम करना चाहती है। इस कुर्सी का लक कहे या पार्टी के कार्यकर्ताओं की चाहत पार्टी के नेताओं ने तीन सालों से इस कुर्सी को शीशे के चैम्बर में संभाल कर रखा हुआ है। इतना ही नहीं लोकसभा चुनावों के दौरान मोदी ने जिस ग्लास में पानी पिया था और एक पेपर बॉक्स जिसमें ‘ठग्गू के लड्डू’ थे उसे भी अब तक संभाल कर रखा हुआ है।