मोदी के भक्त उन्हें डूबा देंगे- शिवसेना

देश में जब भी पीएम मोदी कही पर भी रैली या जनसभा करते हैं तो उनके समर्थक मोदी मोदी के नारे लगाते रहते हैं। वही जो लोग मोदी मोदी के नारे लगाते हैं उन्हें अब शिवसेना ने आड़े हाथों लिया है। मोदी मोदी के नारे लगाने वाले लोगों पर शिवसेना ने मुखपत्र के माध्यम से नाराजगी जताई है। मुखपत्र में शिवसेना द्वारा यह कहा गया है कि मोदी मोदी के नारे लगाने वाले बेशर्म भक्त पीएम मोदी को डूबा देंगे। शिवसेना ने संपादकीय में लिखा है कि देश को ऐसे लोगों से खतरे का सामना करना पड़ रहा है जो लोग मोदी मोदी के नारे लगाते हैं और मोदी मोदी चिल्लाते हैं। शिवसेना के अनुसार ऐसा करने से पीएम की पतिष्ठा को काफी नुकसान हो रहा है।

शिवसेना ने मुखपत्र के संपादकीय माध्यम से कहा है कि पतितों की चीत्कार शीर्षिक से छपे संपादकीय में याद दिलाया है कि इंदिरा गांधी के नाम पर भी ऐसा शोरगुल हुआ करता था। संपादकीय में कहा गया है कि इंदिरा इज इंडिया के नारे लगाने वाले इंदिरा के भक्तों ने उस वक्त भारत का अपमान किया था। शिवसेना के अनुसार पीएम मोदी के नाम पर गर्व करना ठीक है लेकिन उनके नाम पर उन्माद करना सही नहीं है। ऐसे में शिवसेना ने बीजेपी को चेताया है। शिवसेना ने कहा है कि इसके परिणामस्वरुप देश में क्रांति हुई और इंदिरा गांधी को भारी पराजय सहनी पड़ी थी।

संपादकीय में कहा गया है जिस वक्त पूरी दुनिया में पीएम मोदी की खिलाफत हो रही थी तो उस वक्त सिर्फ शिवसेना ने ही मोदी की जय हो बोलने वाली पार्टी थी। शिवसेना ने कहा है कि उस वक्त आज के वक्त में पीएम मोदी का समर्थन करने वाले लोगों के मुंह बंद थे। शिवसेना ने कहा है कि इस बात को पतित भक्तगण ना भूले। आपको बता दें कि मुंबई को मना सभागृह में जीएसटी को लेकर आयोजित समारोह में शिवसेना बीजेपी नगरसेवकों के बीच जमकर नारेबाजी हुई थी साथ ही धक्कामुक्की का माहौल भी बन गया था।