मोदी की भाजपा सांसदों को सलाह, हनुमान से प्रेरित हो करें काम

नई दिल्ली। भाजपा संसदीय दल की बैठक में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सांसदों को निःस्वार्थ भाव से जनता के हित में काम करने की सलाह दी। मंगलवार (11-04-2017) को हुई बैठक में भाजपा सांसदों को हनुमान जन्मोत्सव की बधाई देते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि सांसदों को भगवान हनुमान की भूमिका से प्रेरणा लेते हुए काम करना चाहिए।

सूत्रों के मुताबिक मोदी ने सांसदों से कहा कि जिस तरह हनुमान ने किसी से कुछ लिए बिना सबको कुछ दिया ही उसी तरह जनता के बीच जाकर उनको देने का काम करें। प्रधानमंत्री ने बजट सत्र को सफल करार देते हुए संसद में सत्ता पक्ष कई महत्वपूर्ण विधेयकों को पारित कराने में सफल रहा| साथ ही राज्य में हुए चुनाव में भी भाजपा का प्रदर्शन शानदार रहा।

बजट सत्र समाप्ति से एक दिन पहले हुई पार्टी की संसदीय दल की बैठक में प्रधानमंत्री ने सुधार और विकास के एजेंडे को आगे बढ़ाने पर जोर दिया। बैठक में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बजट सत्र के कामकाज पर प्रसन्नता जताई। उन्होंने पार्टी सांसदों को संबोधित करते हुए कहा कि बजट सत्र का दूसरा भाग विजय प्राप्ति सत्र है। इस सत्र में संसद में कई महत्वपूर्ण काम हुए हैं।

उन्होंने कहा कि जीएसटी जैसा महत्वपूर्ण विधेयक भी इसी सत्र में पारित हुआ है। संसद भवन परिसर में हुई संसदीय दल की बैठक के बाद संसदीय कार्यमंत्री अनंत कुमार ने संवाददाताओं को बताया कि प्रधानमंत्री ने पार्टी सांसदों से कहा कि इस बजट सत्र में कई महत्वपूर्ण काम हुए। लोकसभा में 21 और राज्यसभा में 14 विधेयक पारित किए गए। उन्होंने कहा कि जीएसटी जैसा महत्वपूर्ण विधेयक भी इस सत्र में पारित हुआ।