मोदी पर लालू का वार कहा आडवाणी को नहीं बनाएंगे राष्ट्रपति

पटना। राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव ने राष्ट्रपति पद के लिए चल रही बैठकों पर लालू यादव ने आडवाणी के उम्मीदवार होने पर मोदी पर बड़ा बयान दिया है,कहा की उन्होंने मोदी को प्रधानमंत्री बनाया है लेकिन,मोदी आडवाणी को राष्ट्रपति नहीं बनाएंगे,साथ ही राष्ट्रपति उम्मीदवार का नाम पेट के अंदर ही है लेकिन वह आंखों में धूल झोंक रहे है।

दिल्ली में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के बुलावे पर एक दिन पहले संयुक्त विपक्ष की बैठक में भाग लेने के बाद गुरुवार को पटना लौटे लालू ने मीडिया से कहा कि सब कुछ नरेंद्र मोदी को ही तय करना है। भाजपा के अन्य नेताओं के बोलने और बैठक करने का कोई मतलब नहीं। इस अहम पद के लिए किसे प्रत्याशी बनाना है यह नरेंद्र मोदी ने अबतक तय कर लिया होगा।

पक्ष-विपक्ष में आम सहमति बनाने के सवाल पर लालू ने कहा कि भाजपा के नेता सोनिया गांधी से संपर्क करने वाले हैं। दोनों पक्षों में बात होगी। विपक्ष की रणनीति के बारे में लालू बोले, भाजपा के पत्ते खोलने के बाद ही हमलोग अपना खुलासा करेंगे।

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बिहार दौरे के असर को लालू ने खारिज कर दिया। उन्होंने कहा कि योगी बिहार में पूजा-पाठ करने आए होंगे। करके लौट जाएंगे। लालू दोपहर बाद पुन: रांची चले गए, जहां उन्हें चारा घोटाला मामले में सीबीआई की विशेष अदालत में शुक्रवार को पेश होना है।