वाराणसी में पीएम मोदी, चार योजनाओं का करेंगे शिलान्यास

वाराणासी। बुधवार को पीएम मोदी अपने संसदीय क्षेत्र वाराणासी में साढ़े चार घण्टे बिताएंगे। इस दौरान पीएम चार योजनाओं का शिलान्यास, एक का लोकार्पण व एक का निरिक्षण करेंगे। पीएम मोदी एमआई-8 हेलीकाप्टर से बीएचयू पहुचेंगे पीएम 11बजकर 10 मिंनट पर बीएचयू के स्वतंत्रता भवन पहुंचकर पंडित मदन मोहन मालवीय कैंसर सेंटर और शताब्दी सुपर स्पेशियलिटी हॉस्पिटल का शिलान्यास करेंगे।

pm-modi

यही पर चल रहे राष्ट्रीय संस्कृति महोत्सव में चाणक्य नाटक का मंचन भी देखेंगे। पीएम मोदीइसके बाद 11:55 पर सड़क मार्ग से कबीरनगर पहुंचकर आईपीडीएस के तहत हुए अंडरग्राउंड के बिलिंग व हेरिटेज लाइटिंग कार्य का निरीक्षण करेंगे। दोपहर 12:30 बजे डीरेका पहुचेंगे।

पीएम मोदी यहां ईएसआईसी सुपर हॉस्पिटल और बीआरएस हेल्थ रिसर्च इंस्टिट्यूट की आधारशिला रखेंगे और बीआरएस फैसिलिटेशन सेन्टर व क्राफ्ट म्यूजियम का शुभारंभ करेंगे। साथ ही वस्त्र मंत्रालय का प्रोग्राम और स्किम लांच करेंगे,इसके बाद 17 मण्डल के करीब 23500 बूथस्तरी कार्यकर्ताओ को संबोधित करेंगे पीएम मोदी। दोपहर 2:4० बजे हेलीकाप्टर से बाबतपुर एयरपोर्ट पहुच 3:10 बजे विशेष विमान से दिल्ली रवाना होंगे पीएम मोदी।