मोदी, भाजपा की जांच की जानी चाहिए : ममता

कोलकाता| प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर आम आदमी को लूटने का आरोप लगाते हुए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार को मोदी और भाजपा के खिलाफ जांच बिठाए जाने की मांग की। ईस्ट मिदनापुर के कोलाघाट में एक जनसभा के दौरान ममता ने कहा, “उन्होंने आज आपके पैसे लूटे हैं, कल वे आपके गहने लूट लेंगे और उसके बाद वे आपकी जमीनें छीन लेंगे। भारत में एक लुटेरी पार्टी आई है जो आम लोगों के अधिकार लूटने में लगी हुई है।

mamata
ममता ने कहा, “नोटबंदी बहुत बड़ा घोटाला है। हम मोदी, मोदी की सरकार और आपकी पार्टी के खिलाफ जांच की मांग करते हैं। लोगों को आखिर पता लगना चाहिए कि नोटबंदी के पीछे क्या सौदा हुआ है। सारा राज खुल चुका है।”

ममता ने हाल ही में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा मोदी पर गुजरात का मुख्यमंत्री रहते हुए औद्योगिक घरानों द्वारा 40 करोड़ रुपये का रिश्वत लेने के आरोपों का हवाला देते हुए जांच की मांग की है। भाजपा ने हालांकि राहुल द्वारा लगाए गए आरोपों से इनकार किया है। तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष ममता ने भाजपा पर अज्ञात स्रोतों से सर्वाधिक धनराशि पाने का आरोप लगाया और पूछा कि उनके खिलाफ आखिर कार्यवाही क्यों नहीं की जा रही।