राम रहीम को लेकर मॉडल का खुलासा, बेडरूम तक ले गया था बाबा

नई दिल्ली। गुरमीत राम रहीम को भले ही रेप केस मामले में सजा हो गई है और वो सजा काट भी रहा है लेकिन उसको लेकर होने वाले खुलासों का सिलसिला रूकने का नाम नहीं ले रहा है। उसको लेकर अभी भी नए-नए खुलासे हो रहे हैं। हाल ही में एक मॉडल ने राम रहीम को लेकर खुलासा किया है कि राम रहीम उसे फिल्म दिलाने के बहाने अपने बेडरूम तक ले गया था और बेटी बना कर बेइजज्त करता था। ये खुलासा मॉडल और अभिनेत्री मरीना कुंवर ने किया है। मरीन का कहना है कि राम रहीम ने उसे फिल्म का ऑफर दिया था और गले भी लगाया था।

model marina expose ram rahim
model marina expose ram rahim

बता दें कि मरीन का कहना है कि राम रहीम ने फिल्म के सिलसिले में बात करने के लिए कई बार मीटिंग के लिए बुलाया था। उसके बाद गुफा में ले गया। मरीन का ये भी कहना है कि राम रहीम नशे का आदि था वो कई तरह के नशे करता था। उसे कोकिन और ड्रग्स की लत थी। मरीन और उनके बॉयफ्रेंड ने ये सब बाते इस अब इसलिए कही क्योंकि राम रहीम और हनीप्रीत दोनों जेल में बंद है।

वही मरीन ने जहां राम रहीम को लेकर इतना बड़ा खुलासा किया वहीं हनीप्रीत को लेकर भी उन्होंने कई खुलासे किए। मरीन का कहना है कि राम रहीम के उनसे बात करने और करीब जाने से हनीप्रात को जलन होती थी। वो राम रहीम को बात नहीं करने देती थी। वो मरीन से नफरत करती थी। मॉडल के बॉयफ्रेंड ने भी हनीप्रीत को लेकर कई खुलासे किए उनका कहना है कि हनीप्रीत उनको फोन कर रिलेशनशिप में रहने के लिए बोलती थी।