युवक की हुई मौत, गुस्साई भीड़ ने थाने को किया आग के हवाले

आरा। बिहार में भोजपुर जिले के बड़हरा थाना को भड़के लोगों ने आग के हवाले कर दिया जिसका शिकार कुछ पुलिस वाले भी हुए। जानकारी के अनुसारथाने में पुलिस हिरासत में एक युवक की मौत हो गई जिसके बाद लोगों ने थाने में आग लगा दी। इस दौरान भीड़ ने पुलिस की जीप में तोड़फोड़ भी की और थाना परिसर से लगे अन्य कार्यालयों को भी आग के हवाले कर दिया। भीड़ के बड़हरा प्रखंड कार्यालय में भी तोड़फोड़ करने की खबर है।

बताया जा जा रहा है मरने वाला युवक पेशे से राजमिस्त्री था। वहीं भीड़ को काबू करने के लिए पुलिस को काफी मशक्कत का सामना करना पड़ा। घटना की जानकारी मिलने के बाद भोजपुर जिले से वरीय पदाधिकारी बड़हरा के लिए निकल गये और भारी संख्या में पुलिस बल के जवानों को भी मुख्यालय भेजा गया।

बता दें कि शनिवार को पुलिस के डर से आरोपित छेना ततवां जीप से कूद पड़ा था, जिससे उसकी मौत हो गयी थी। घटना के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए पुलिस सदर अस्पताल लेकर पहुंची थी, तो परिजनों ने वहां जमकर हंगामा मचाया था। परिजन शव का पोस्टमार्टम भी नहीं करने दे रहे थे। परिजनों ने पुलिस पर पीट-पीटकर मार डालने का आरोप लगाया है। छेना ततवा की बड़ी बेटी नितु ने ही शनिवार को बड़हरा थाने में आवेदन देकर शिकायत की थी कि उसके पिता शराब के नशे में दुर्व्यवहार करते हैं।

सदर एसडीओ, एसडीपीओ एवं एएसपी अभियान के नेतृत्व में अतिरिक्त पुलिस बल के साथ बड़हरा के लिए रवाना हुए लेकिन भीड़ के आगे किसी की एक न चली। भीड़ के हमले में एक पुलिसकर्मी का सिर फट गया। मौके पर फायर बिग्रेड को भी भेजा गया है। फिलहाल इलाके में तनाव की स्थिति कायम है।