विधायक डॉ. सोमेंद्र तोमर ने छात्र-छात्राओं को बांटी ड्रेस

देश के सबसे बड़े सूबे उत्तर प्रदेश में सत्ता पलट होने के साथ सूबे के मुखिया मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लगातार एक्शन में हैं। जहां पिछली सरकार के दौरान यूपी की शिक्षा व्यवस्था आए दिन अपनी जगह सुर्खियों में बनाती थी तो अब सत्ता पलट होने के बाद योगी सरकार सूबे में शिक्षा व्यवस्था को अच्छा बनाने में जुटी हुई है।

dress distribution by mla

यहां तक की विधायक भी बच्चों को शिक्षा की तरफ प्रोत्साहित करने तथा शिक्षा के लिए जरूरी सामान बांट रहे हैं। विधायक जी शिक्षा व्यवस्था को बेहतर बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं। इसका साफ तौर पर उदाहरण मेरठ में शुक्रवार को देखने को मिला। शुक्रवार को दक्षिण मेरठ विधायक डॉ. सोमेंद्र तोमर ने भोपाल विहार स्थित सरस्वती ज्ञान मंदिर में आयोजित एक कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर शिरकत की।

उन्होंने यहां आकर छात्र-छात्राओं को ड्रेस वितरित की। इस मौके पर उनके साथ पार्षद ओमकार, जगपाल सिंह बौद्ध, डॉ रविप्रकाश, विद्यालय संरक्षक राकेश शर्मा, नरेंद्र, प्रधानाचार्या बीना शर्मा, प्रभा गोयल, सारिका शर्मा आदि मौजूद रहे। वही इससे पहले विधायक डॉ सोमेंद्र तोमर ने चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय में गुरुवार को दुष्यंत कुमार फाउंडेशन द्वारा आयोजित दुष्यंत स्मृति सम्मान समारोह में भी हिस्सा लिया था।