विधायक राजनीति छोड़ करने लगे दबंगई: बिहार

बिहार में नेता भी अब नेतागिरी छोड़ कर दबंगई करने लगे है, बडहरा के विधायक सरोज यादव ने ही क्षेत्र के थानेदार को फोन पर धमकी देते हुए कहा की वह उसकी वर्दी उतरवा देंगे और थानेदार से गाली -गलौच भी की इस धमकी भरी घटना पर थानाध्यक्ष ने विधायक के खिलाफ लिखित शिकायत का आवेदन दिया और सनहा दर्ज कर दिया है और वरीय पदाधिकारियों को भी सूचित कर दिया है।

पूरा मामला भोजपूर के बडहरा से विधायक सरोज यादव से जुडा हुआ है। कृष्णागढ़ थाने के थानाध्यक्ष को विधायक सरोज यादव ने फोन करके धमकी देते हुए कहा की उनके रिश्तेदार के जमीनी विवाद में अपनी दखलंदाजी ना करे नहीं तो वह उनकी वर्दी उतरवा देंगे। थानेदार ने कहा की उनके रिश्तेदार के जमानी विवाद की जांच कर रहा हूं इसलिए विधायक ने उन्हें धमकी दी है।

थानाध्यक्ष रामविलास ने कहा की उनके पास विधायक का फोन आता है और फिर विधायक की दबंगई चालू हो गयी गाली-गलौच करते हुए सरोज यादव ने रामविलास को कहा की वह उनके रिश्तेदार के जमीनी विवाद में अपनी टांग ना डालें नहीं तो वह उनकी वर्दी उतरवादेंगे। इसके बाद थानाध्यक्ष ने इस पूरे मामले की सूचना वरीय अधिकारियों को दे दी और साथ ही लिखित आवेदन देते हुए सनहा दर्ज करवा दिया है। सरोज यादव के खिलाफ ये कोई पहला मामला नहीं है इससे पहले भी विधायक के खिलाफ कई मामले दर्ज हैं।