नाराज भीड़ ने 10 साल की बच्ची के साथ रेप करने वाले आरोपियों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

भोपाल। भोपाल में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक दस साल की बच्ची से रेप करने के आरोपियों को बीते शुक्रवार को जहांगीराबाद बाजार में भीड़ ने पुलिस की मौजूदगी में दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। पुलिस उन्हें घटनास्थल की तस्दीक कराने पैदल लेकर पहुंची थी। तभा वहां वो लोगों के गुस्से का शिकार हो गए। पुलिस ने जहांगीराबाद से पाचवीं के छात्रा से पिछले कुछ माह से दुष्कर्म करने के आरोप में बीते गुरूवार को एक महिला सुमन सहित चार आरोपियों को गिरफ्तार किया था।

rape bhopal
rape bhopal

बता दें कि आरोपियों में एक 67 साल का नन्नू दादा भी शामिल था। जो चौकीदारी करता था। इसके अलावा ज्ञानेंद्र पंडित ड्राइवर और गोकुल चौरसिया पान की दुकान चलाता है। बच्ची का कहना है कि सुमन आंटी उसे घर में चाकलेट का लालच देकर कमरे में बंद कर देती थी। इसके बाद आरोपी उसके साथ गंदा काम करते थे। बताया जाता है कि इस मामले में पुलिस घटनास्थल की तस्दीक कराने आरोपियों को लेकर उस कमरे पर गई थी,जहां आरोपी बच्ची के साथ दुष्कर्म करते थे।

तभी सीएसपी जहांगीराबाद भारतेंदु शर्मा ने बताया कि आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया,जहां से सुमन को जेल भेज दिया गया। शेष आरोपियों को भी जेल वारंट जारी हो गया, लेकिन मेडिकल में देर होने के कारण उन्हें जेल दाखिल नहीं किया जा सका। शनिवार को तीनों को जेल भेज दिया जाएगा। 12 वर्षीय बालिका का रेप का आरोपी गोकुल चौरसिया की जहांगीराबाद थाने के पास पान के ठेले पर गुस्साए स्थानीय लोगों ने आग लगाने का प्रयास किया। मौके पर पहुंचे सीएसपी भारतेंदु शर्मा ने नगर निगम का अतिक्रमण विरोधी अमले को बुलाकर गुमठी को उठावा लिया।