किसानों की चिंता छोड़ फिल्म की टिकट बांटते मध्यप्रदेश सरकार के मंत्री

मध्यप्रदेश में इन दिनों किसान आंदोलन के कारण लोगों में सरकार के खिलाफ काफी रोष दिखाई दे रहा है। ऐसे में जहां सरकार को किसानों के बारे में सोचना चाहिए तो जमीन पर हकीकत कुछ और ही दिखाई दे रही है। यहां किसानों के बारे में सोचने के बजाए सरकार के नुमाइंदे फिल्मों की टिकट बेचते हुए नजर आ रहे हैं। शनिवार को किसानों की चिंता छोड़ कर सरकार के नुमाइंदे फिल्मों के टिकट बांटते नजर आ रहे हैं।


जानकारी के अनुसार हाल ही में बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ रिलीज हुई है फिल्म ने देशभर में चार हजार से ज्यादा स्क्रीन पर ओपनिंग की है। इस के तहत शनिवार को सागर के गढ़ाकोटा स्थित गणेश टाकीज में सुबह पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री गोपाल भार्गव का टिकट बेचना कैमरे में कैद हो गया। ऐसे में टिकट बेचते हुए अपनी शोभा बढ़ाते मंत्री की वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। वहीं जब टिकट बेचने के बारे में मंत्री भार्गव से मीडिया ने पूछना चाहा तो उन्होंने कहा कि जब वह मंत्री नहीं थे, तब फुर्सत के समय टाकीज में टिकट बेचने का काम करते थे।

आपको बता दें कि ईद के मौके पर सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट सिनेमाघरों में प्रदर्शित हुई है और ऐसे में मंत्री गोपाल भार्गव द्वारा मुस्लिम भाइयों को फिल्म के टिकट बांटे गए। लेकिन राजनीति से जुड़े लोग मंत्री द्वारा बांटे गए फिल्म के टिकटों पर सवाल उठा रहे हैं। ऐसे में सवाल अब यह उठ रहा है कि क्या मंत्रियों को किसानों की परवाह नहीं रह गई है और अब किसानों की परवाह छोड़ कर मंत्री सलमान खान की फिल्मों का टिकट बांटने में ज्यादा ध्यान दे रहे हैं। ऐसे में एक बार फिर से मध्यप्रदेश सरकार विवादों के कटघरे में खड़ी हो गई है। आए दिन जहां सरकार पर नए नए आरोप लगाए जा रहे थे तो वही अब आरोपों की श्रेणी में एक आरोप बीजेपी के मंत्रियों पर और जुड़ गया है।