सोनभद्र दौरे पर पहुंची राज्यमंत्री, नशे की हालत में मिले जिला अस्पताल सीएमएस

सोनभद्र। उत्तर प्रदेश के सोनभद्र के दौरे पर आई राज्यमंत्री और जिले की प्रभारी अर्चना पाण्डे ने अपने कार्यक्रम में फेरबदल करते हुए अचानक जिला अस्पताल का दौरा किया। जहां दौरे के दौरान उन्हें जिला अस्पताल के सीएमएस नशे की हालत में मिले। उन्होंने अधिकारियो को उनका मेडिकल करा कर कार्रवाई के निर्देश देते हुए पूरे मामले की रिपोर्ट स्वास्थ्य मंत्री को भेजी। स्वास्थ्य मंत्री के निर्देश पर अपर निदेशक मिर्ज़ापुर मंडल जिला अस्पताल सोनभद्र पहुंचे और मामले की जांच शुरू की।

बता दें कि राज्य मंत्री अर्चना पाण्डे आज सोनभद्र के दौरे पर पहुंची थी। अर्चना ने कलेक्ट्रेट में योजना समिति की बैठक में हिस्सा लेने से पहले अचानक जिला अस्पताल का निरीक्षण किया। उन्होंने सीएमएस आर बी गौतम को नशे में पाया और उन्हें जमकर फटकार लगाईं साथ उनके खिलाफ कार्रवाई करने के सख्त निर्देश दिए। उन्होंने अस्पताल से ही प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री को मामले से अवगत कराया।

गौरतलब है कि राज्य मंत्री की कार्रवाई से हड़कम्प मच गया और शासन के निर्देश पर अपर निदेशक स्वास्थ्य मिर्जापुर मण्डल जिला अस्पताल पहुंच गए। वहां पहुंचकर उन्होंने मामले की जांच की और साथ ही उन्होंने बताया कि सीएमएस के शराब पीकर काम करने की जांच उन्हें सौंपी गयी है और वह इसकी सही तरीके से जांच कर कार्रवाई करेंगे।

 प्रवीण पटेल, संवाददाता