सपा में चल रहे घमासान पर राज्यमंत्री संजीव बलियान ने ली चुटकी

मुजफ्फरनगर। अखिलेश यादव की सपा से बर्खास्तगी व् 16 घण्टे के भीतर बहाली पर केंद्रीय जल संसाधन राज्यमंत्री संजीव बालियान ने चुटकी लेते हुए मुज़फ्फरनगर में कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता को बेवकूफ बनाना चाहते हैं मुलायम सिंह।

मुलायम ने पूरी जिंदगी उत्तर प्रदेश को लूटा और अपना घर भर लिया। वहीं पिछले पौने पांच साल से अखिलेश यादव खनन माफिया, शराब माफियाओं और बार-बार भ्रष्टाचारी मंत्रियों को पार्टी से बाहर निकाल कर फिर से शपथ दिला देते हैं। बलियान ने आरोप लगाते हुए कहा कि यह सिर्फ जनता का ध्यान भटकाने की कोशिश है। अखिलेश यादव को बेचारा बनाने की कोशिश है हो सकता है कि पूरा परिवार इसमें शामिल हो, लेकिन मैं एक बात तो मानता हूं कि जो परिवार जनता को इस तरह लूटता है उसका अंत ऐसा ही होता है, जो आज समाजवादी पार्टी का दिखाई दे रहा है।
साथ ही उन्होने ये भी जोड़ा कि निश्चित रूप से राजनीति में मुलायम सिंह यादव की सोच रही है वो कुछ भी कर सकते हैं।और उन्हें पता था समाजवादी पार्टी डूबता हुआ जहाज है। उनके पुत्र पर पूरे आरोप थे समाजवादी पार्टी पूरी तरह आरोपों से घिरी हुई थी। जनता के सामने जाने का कहीं साहस नहीं बचा था तो मुद्दे हटाकर पुत्र को बेचारा बनाकर जनता के बीच भेजना चाहते हैं।उन्होंने साफ़ कहा कि यह सब संभावित हार से बचने को ड्रामा रचा गया था।
गुलफ़ाम अहमद, संवाददाता