वित्त राज्यमंत्री ने गिनाई कैसलेस की उपलब्धियां

मथुरा। जिले में आज अग्र वाटिका में बी जे पी व्यापार प्रकोष्ट के सम्मेलन का पार्टी कार्यकर्ताओं के द्वारा आयोजन किया गया जिसमे भाग लेने केन्द्रीय वित राज्य मंत्री अर्जुन मेघवाल भी पहुंचे साथ में उनके मथुरा की सांसद हेमा मालिनी भी उपस्थित रहीं।

अर्जुन मेघवाल ने केन्द्र की मोदी सरकार की उपलब्धियॉ व्यापारियों को गिनाई व्यापारियों ने भी अपनी समस्याओ से केंद्रीय मंत्री को अवगत कराया व्यापारियों और केंद्रीय मंत्री के बीच वाद संवाद भी हुआ जिसमे उन्होंने व्यापारियों को होने वाली परेशानियों को जल्द से जल्द शार्ट आउट करने का वादा भी किया ।

अर्जुन मेघवाल ने सम्मेलन को संबोधित करते हुए व्यापारियो से डिजीटल ट्रांजेक्शन किये जाने का भी आव्हान किया इस कार्यक्रम मे मथुरा की सांसद हेमा मालिनी ने भी भग लिया । कार्यक्रम मे बडी संख्या मे व्यापारियो ने बढ चढ कर भाग लिया केन्द्रीय वित राज्यमंत्री ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि केन्द्र की मोदी सरकार द्वारा किसानो और व्यापारियो के हितो के लिये काम किया जा रहा है । आप को अच्छी से अच्छी सुविधाए मिले इसका भी हम ध्यान रखेंगे और आपके व्यापर में कोई बाधा या रूकावट नही आने देंगे केंद्र सरकार हर फैसला आपके फायदे के लिए ले रही है ।

योगेश शर्मा, संवाददाता