पीएम पर अभद्र टिप्पणी करने वाले मंत्री को होगा बहिष्कार: सुशील मोदी

पटना। बिहार के पूर्व उप-मुख्यमंत्री और भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी ने सोमवार को कहा कि कांग्रेस कोटे से राज्य सरकार के मद्य निषेध मंत्री अब्दुल जलील मस्तान द्वारा प्रधानमंत्री मोदी पर की गई अभद्र टिप्पणी के कारण राजग ने उनका सदन से बहिष्कार करने का निर्णय लिया है। विधान परिषद स्थित अपने कक्ष में संवादाताओं से एक बातचीत में मोदी ने कहा कि राजग, मंत्री मस्तान से न तो कोई सवाल पूछेगा और न ही कोई उनकी बात ही कोई सुनेगा।

उन्होंने कहा कि उनके विधानसभा क्षेत्र में पिछले दिनों पार्टी के एक कार्यक्रम के दौरान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने और उनकी तस्वीर पर जूते मारने के लिए लोगों को उकसाने जैसे गंभीर विषय पर राज्य सरकार इस पर चुप्पी साधे हुए हैं।

उन्होंने कहा कि इस मामले को पिछले तीन दिनों से उनकी पार्टी दोनों सदनों में उठा रही है पर प्रदेश सरकार द्वारा इस मामले में अब तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है। भाजपा नेता ने कहा कि मस्तान की ओर से आयोजित कार्यक्रम में अंचलाधिकारी और थाना प्रभारी भी उपस्थित थे जिनके विरुद्ध अभी तक कोई प्राथमिकी दर्ज की गई है।

उन्होंने कहा कि भाजपा मंत्री मस्तान के खिलाफ हर जिले में खिलाफ मुकदमा दर्ज कराएगी जो अपने आप में एक रिकार्ड होगा । उन्होंने कहा कि मंत्री के कारनामे का एक वीडियो भी तैयार किया जा रहा है जिसे गांव -गांव में दिखाकर लोगों को कांग्रेस के नेता और मंत्री के प्रधानमंत्री के खिलाफ व्यवहार की जानकारी दी जाएगी।