राम मंदिर पर तेज हुई सियासत, एमआईएम प्रवक्ता को मिली धमकी

मेरठ। उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ का राज कायम होते ही राम मंदिर को लेकर सियासत तेज हो गई है। एमआईएम के प्रवक्ता शादाब चौहान के राम मंदिर को लेकर बयान पर तेलंगाना के विधायक का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें तेलंगाना के विधायक राजा सिंह सार्वजनिक रूप से शादाब चौहान का सिर कलम करवा देने की धमकी दी हैं ।

इस मामले पर आज एम आई एम के पश्चिमी उत्तर प्रदेश प्रवक्ता शादाब चौहान ने भी विधायक को देख लेने की बात कही है। उन्होंने कहा है कि जिस तरह से सोशल मीडिया पर इस वीडियो में राजा सिंह ने नियम कानून को ताक पर रखकर खुलेआम धमकी दी है इसकी मैं निंदा करता हूं, साथ ही उन्होंने कहा कि अगर गैरकानूनी ढंग से राम मंदिर बनाया गया तो वह उसका खुले तौर पर विरोध भी करेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा के ऐसे बयानबाजी करने वाले विधायकों से उन्हें डर नहीं लगता ।

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में योगी सरकार बनने के बाद राम मंदिर को लेकर चल रही सियासत पर पहले एमआईएम के प्रवक्ता ने बयान दिया था कि अगर गैरकानूनी ढंग से श्री राम मंदिर बनाया गया तो वह विरोध करेंगे और इससे एक विशेष समुदाय में नफरत पैदा होगी। इस पर तेलंगाना के विधायक राजा सिंह का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर चल रहा है। जिसमें उन्होंने एमआईएम के प्रवक्ता शादाब चौहान का सिर कलम करने की धमकी दी है और हर कीमत पर राम मंदिर बनवाने की बात कही है ।

 -शानू भारती, मेरठ