फौजी दूल्हे की बारात पहुंची SSP ऑफिस, ये है मामला

गुरदासपुर। शादी की रस्म शुरु ही होने वाली थी। दूल्हे बने फौजी देवर को भाभीयां काजल लगाने की रस्म कर रहीं थीं। वहीं कुछ देर बाद ऐसी स्थिति बनी की दूल्हे सहित पूरे परिवार बारात लेकर SSP ऑफिस पहुंच गया। ऑफिस में कुछ महिलाएं रो रहीं थी तो पुरुष हाथ जोड़े खड़े थे।

 

दरअसल दूल्हे के पिता ने बताया कि बुधवार को अपने बेटे की बारात लेकर जालंधर के लिए निकले तो गांव की सड़क पर दूल्हे की भाभीयां काजल लगाने की रस्म करने लगीं। उसी वक्त ट्रैक्टर पर सवार लोगों ने उनसे रास्ते से हट जाने की बात कही। बारातियों ने उन्हें थोड़ी देर रुकने को कहा तो ट्रेक्टर सवार लोगों ने अपना आपा खो दिया और जाती के नाम पर गाली देने लगे।

बात बढ़ते-बढ़ते इतनी बढ़ गई की मार-पीट शुरु हो गई। पीड़ित पक्ष का आरोप है कि पुलिस ने असली आरोपियों को गिरफ्तार करने के बजाए घर के बुजुर्गों को हिरासत में ले लिया। गुस्साए बाराती दूल्हे के साथ ही SSP कार्यालय पहुंच गए। दूल्हा भारतीय सेना में छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में तैनात है, अपने अन्य रिश्तेदारों के साथ एसएसपी एचएस भुल्लर के सामने पेश हुए। थाना प्रभारी ने कहा है कि मौके पर पहुंच कर पूरी जानकारी हासिल की जाएगी और जो भी आरोपी होगा उसके खिलाफ मामला दर्ज किया जाएगा।