मेसी के साथ दोबारा करार करने को लेकर आश्वस्त है नेवेल

ब्यूनस आयर्स। अर्जेटीना के स्टार फुटबाल खिलाड़ी लियोनेल मेसी के पहले क्लब नेवेल ओल्ड ब्वायज को पूरा भरोसा है कि वे रूस में 2018 में होने वाले फीफा विश्व कप के बाद मेसी को दोबारा क्लब में ले आएंगे। अर्जेटीनी क्लब ने यह बात मेसी के मौजूदा स्पेनिश क्लब बार्सिलोना के उस बयान के बाद कही है जिसमें बार्सिलोना ने कहा था कि मेसी द्वारा करार को बढ़ाए जाने को लेकर क्लब आश्वस्त है।

messi

वेबसाइट ईएसपीएनएफसी डॉट कॉम के मुताबिक, बार्सिलोना के लिए खेलने वाले मेसी 2018 में 31 साल के हो जाएंगे। नेवेल इसी साल उन्हें अपने साथ जोड़ने के प्रयास में है। मेसी 13 साल की उम्र में 2000 में नेवेल छोड़ स्पेन आ गए थे। क्लब के उपाध्यक्ष क्रिस्टियन डी एमिको मेसी की वापसी को लेकर काफी सकारात्मक हैं और इसके बाद क्लब पर पड़ने वाले प्रभाव को लेकर काफी खुश भी। ईएसपीएनएफसी डॉट कॉम ने रविवार को क्रिस्टियन के हवाले से लिखा है, “मैं अपने बाकी साथियों की तरह आश्वस्त हूं। अगर हम विश्व के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी को अपने साथ जोड़ लेते हैं तो हम इतिहास रच देंगे।”

उन्होंने कहा, “मेरे हिसाब से हमें मेसी को अपने क्लब की जर्सी दोबारा पहनते देखने का सुख मिलेगा। यह क्रांतिकारी होगा। कल्पना करिए की मेसी कोलोसो में खेल रहे हैं और मीडिया एवं प्रायोजकों से घिरे हुए हैं।”उन्होंने कहा, “इससे काफी अंतर आएगा। भावनात्मक मान्यताओं को परे रखते हुए यह आर्थिक आधार पर काफी बड़ा बदलाव होगा जिससे सारा कर्ज निपट जाएगा।” मेसी ने पहले कहा था कि नेवेल अर्जेटीना का इकलौता ऐसा क्लब है जिसके लिए वह खेलना पसंद करेंगे। मेसी ने इस साल की शुरुआत में कहा था, “अगर मैं अर्जेटीना लौटा तो मैं निश्चित तौर पर नेवेल के साथ खेलना पसंद करूंगा।”