बाइक सवार तीन बदमाशों ने पेट्रोल पम्प पर की लूट…

मेरठ। मेरठ के मवाना थाना इलाके के एसआर पेट्रोल पम्प पर बाइक सवार तीन बदमाशों ने हथियारों के बल पर पैसो से भरा थैला लूट लिया और विरोध करने पर सेल्समैन को गोली मरकर घायल कर दिया। मेरठ के मवाना थाना इलाके के एसआर पेट्रोल पम्प पर बाइक सवार तीन बदमाशों ने हथियारों के बल पर पैसो से भरा थैला लूट लिया और विरोध करने पर सेल्समैन को गोली मरकर घायल कर दिया।मेरठ के मवाना थाना इलाके के एसआर पेट्रोल पम्प पर बाइक सवार तीन बदमाशों ने हथियारों के बल पर पैसो से भरा थैला लूट लिया और विरोध करने पर सेल्समैन को गोली मरकर घायल कर दिया।

मेरठ के मवाना थाना इलाके के एसआर पेट्रोल पम्प पर बाइक सवार तीन बदमाशों ने हथियारों के बल पर पैसो से भरा थैला लूट लिया और विरोध करने पर सेल्समैन को गोली मरकर घायल कर दिया।मेरठ के मवाना थाना इलाके के एसआर पेट्रोल पम्प पर बाइक सवार तीन बदमाशों ने हथियारों के बल पर पैसो से भरा थैला लूट लिया और विरोध करने पर सेल्समैन को गोली मरकर घायल कर दिया। घायल सेल्समेन को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गोली चलने की आवाज़ सुनकर स्थानीय लोग मौकें पर पहुंचे और पीछा कर तीन बदमाशों में से एक बदमाश को पकड़ लिया और उसकी पिटाई कर पुलिस को सौंप दिया। एक बदमाश के पकड़े जाने के बाद पुलिस ने फरार दोनों लुटेरों की जानकारी लेकर दबिश के लिए रवाना हो गयी है।

दरअसल, मवाना के मेरठ रोड पर एसआर पेट्रोल पम्प पर बाइक सवार तीन युवक आकर सबसे पहले बाइक में सो रूपये का तेल भरवाते है जिसके बाद सेल्स मैन के द्वारा जब युवको से पैसा माँगा तो उन्होंने एक युवक को गोली मार दी और रुपयों से भरा थैला लूट लिया। गोली चलने की आवाज़ सुनकर पड़ोसियों ने बदमाशों पर पथराव किया और एक बदमाश को पकड़ लिया। पब्लिक ने पड़के गए बदमाश की जमकर धुनाई की जिसके बाद पुलिस को घटना की सुचना मिली। मौके पर पहुंची पुलिस ने बदमाश को पब्लिक से छुड़ाकर थाने ले आयी जहां पर बदमाश की पहचान मेरठ के सरुरपुर निवासी राजवीर के रूप में हुई। पुलिस ने पकड़े गए बदमाश से फरार लुटेरों की भी जानकारी लेते हुए उनके सभावित स्थानों पर दबिश के लिए रवाना हो गयी है। वही बदमाशों का बहादुरी से मुकबला करने वाला पम्प कर्मी अस्पताल में जिंदगी और मौत से जंग लड़ रहा है।

शानू भारती.संवाददाता