मंत्री की कुर्सी पर बैठकर फोटो खिंचवाना युवक को पड़ा भारी, गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश में एक शख्स को बेसिक शिक्षा राज्यमंत्री की कुर्सी पर बैठ कर फोटो खिंचवाना काफी भारी पड़ गया। जैसे ही उनकी कुर्सी पर बैठ कर फोटो खिंचवाने की बात सामने आई तो पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। उस शख्स ने बेसिक शिक्षा राज्यमंत्री संदीप सिंह की कुर्सी पर बैठकर फोटो खिंचवाने वाले शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार होने वाले युवक का नाम अजय तिवारी है। यह मामला 24 जून ईद वाले दिन का बताया जा रहा है।

men arrested

अजय तिवारी इस मौके पर बेसिक शिक्षा राज्यमंत्री के कार्यालय पर पहुंचा था। लेकिन कार्यालय में जब उसने देखा की संदीप सिंह कार्यालय पर नहीं हैं तो वह उनकी कुर्सी पर बैठ गया और उनकी कुर्सी पर बैठकर फोटो खिंचाने लगा। जिसके बाद अजय तिवारी ने फोटो को फेसबुक पर शेयर भी कर दिया। साथ उन्होंने लिखा कि माननीय बेसिक शिक्षा अधिकारी पर कुर्सी पर बैठने का आनंद। लेकिन फेसबुक पर पोस्ट करने के बाद उनके साथ क्या होने वाला था यह उन्होंने नहीं सोचा था।

जैसे ही इस बात की खबर संदीप सिंह को लगी तो योगी के मंत्री ने इसपर नाराजगी जताते हुए लखनऊ के हुसैनगंज में इसकी एफआईआर दर्ज कराई। ऐसे में शिकायत दर्ज करने के बाद पुलिस तुरंत ही एक्शन में आए। पुलिस ने इस मामले को साइबर से के हवाले कर दिया। जिसके बाद कार्रवाई करते हुए आरोपी विजय तिवारी को गिरफ्तार कर लिया गया।