योगी सरकार की विफलताओं पर सपा देगी राज्यपाल को ज्ञापन

उरई। बिजली की दरों में बढ़ोत्तरी और प्रदेश में सनसनीखेज अपराधों की लगातार हो रही घटनाओं पर विरोध जताने के लिए सपा गुरुवार को राज्यपाल के लिए ज्ञापन जिलाधिकारी को सौंपेगी। सपा के जिलाध्यक्ष वीरपाल सिंह यादव दादी ने कहा कि वर्तमान केंद्र और राज्य सरकार पर जरूरी सेवाओं के शुल्क में वृद्धि करके आम आदमी की जिंदगी की दुश्वारियां बढ़ाने का नशा सा सवार है। स्थानीय निकाय चुनाव के आखिरी चरण के मतदान के अगले ही दिन राज्य सरकार ने बिजली दरों में वृद्धि करके आम जनता पर नया कहर ढाया जिससे लोगों का घरेलू बजट गड़बड़ा जाने का खतरा है।

mc yogi and sp
mc yogi and sp

वहीं उनका कहना है कि भारतीय जनता पार्टी उत्तर प्रदेश को अपराध मुक्त बनाने का झूठा वायदा करके प्रदेश में सत्तारूढ़ हुई है लेकिन अपनी अक्षमता की वजह से वह कानून व्यवस्था की स्थिति को बिल्कुल भी नही संभाल पा रही है। प्रदेश में हत्या, डकैती, बलात्कार जैसे संगीन मामलों की झड़ी लगी हुई है।

वहीं सरकार की इन विफलताओं पर जोरदार प्रहार करने के लिए समाजवादी पार्टी के हाईकमान ने 7 दिसम्बर को उक्त मुद्दों पर राज्यपाल को प्रदेश व्यापी स्तर पर ज्ञापन भेजने का कार्यक्रम घोषित किया है। इसके तहत जिला इकाई के पदाधिकारी और कार्यकर्ता गुरुवार को दोपहर 12 बजे कलेक्ट्रेट में एकत्र होकर जिले के डीएम को ज्ञापन सौंपेंगे। इसके बाद सरकार की विफलताओं को लेकर हर स्तर पर जनजागरण कार्यक्रम भी चलाये जाएंगे।