पीएम मोदी से मिलते वक्त मेलानिया ने पहनी थी डेढ़ लाख की ड्रेस

वाशिंगटन। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने व्हाइट हाउस में सोमवार को मुलाकात की इस दौरान दोनो के बीच कई अहम मुद्दों पर भी बात हुई इसी के साथ अमेरिका की फर्स्ट लेडी मेलानिया ट्रंप की ड्रेस आकर्षण का केन्द्र रही और उनकी ड्रेस की अभी भी खूब चर्चा हो रही हैं।


ट्विटर पर अमेरिका की फर्स्ट लेडी़ मेलानिया की ड्रेस उनकी मुस्कुराहट और खूबसूरती की खूब चर्चा हो रही है वहीं कुछ लोग उनके गाउन पर भी बात कर रहे हैं।

आपको बता दें कि डोनाल्ड ट्रंप के साथ उनकी पत्नी मेलानिया ने व्हाइट हाउस में पीएम मोदी का स्वागत किया इस दौरान मेलानिया ने पीले रंग की बेल्टेड फ्लोरल प्रिन्ट का गाउन पहना था जिसकी करीमत करीब डेढ़ लाख रुपए बताई जा रही है।

ऐसा बताया जाता है कि एक वक्त था जब डोनाल्ड ट्रंप के बयानो के कारण फैशन डिजाइनर्स ने मेलानिया के लिए ड्रेस डिजाइन करने से मना कर दिया था इसकी चर्चा सोशल मीडिया पर खूब हुई थी लेकिन अब सोशल मीडिया पर लोगों का कहना है कि मेलानिया को किसी डिजाइनर की जरुरत नहीं है।

पीएम मोदी ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की पहली मुलाकात के दौरान मोदी ने राष्ट्रपति ट्रंप को सपरिवार भारत आने का न्यौता दिया उन्होंने डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका द्वारा न्योता स्वीकार करने पर उनका आभार भी व्यक्त किया। वहीं इवांका ने भी आमंत्रण देने के लिए मोदी का शुक्रिया अदा किया।

बता दें कि पीएम मोदी और ट्रंप के बीच हुई इस मुलाकात में कई अहम मुद्दों पर बात की गई है। वही दोनों देशों के नेताओं ने एक स्वर में आतंकवाद के खिलाफ आवाज भी उठाई है। जिसके बाद ट्रंप ने भारत को अमेरिका का एक सच्चा दोस्त बताते हुए कहा दोनों देशों के नेताओं पर कई मुद्दों को लेकर बातचीत की बात भी कही है।

वही भारत आने के लिए पीएम मोदी ने जहां डोनाल्ड ट्रंप को अपने परिवार के साथ आने के लिए आमंत्रित किया तो वही डोनाल्ड की बेटी इवांका को विशेष तौर पर धन्यवाद दिया। दूसरी तरफ राष्ट्रपति डोनाल्ट ट्रंप का कहा है कि उन्हें पूरा भरोसा है कि उनकी बेटी ने पीएम मोदी का यह प्रस्ताव स्वीकार कर लिया होगा और वह भारत जरूर आएगी।