बीजेपी के नेता की महिला पर थप्पड बरसाते हुए वीडियो वायरल

नई दिल्ली। सोशल मीडिया एक एसा साधन हो जो आम से लेकर खास लोगों तक की बातों को दुनिया के सामने ले आता है। फिर चाहे वो किसी की पोल खोलने के लिए हो या किसी की सराहना करने के लिए। सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें बीजेपी के नेता की पोल खुलती नजर आ रही है। वीडियो में साफ तौर पर बीजेपी नेता महिला पर थप्पडों की बरसात करते नजर आ रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस वीडियो को भाजपा के बड़े नेताओं को भी भेजा जा रहा है। वीडियो देखने से मामला अवैध संबंध का लगता है क्योंकि वीडियो बना रहा शख्स बार-बार महिला का नाम बीजेपी नेता से जोड़ते हुए उसे उनकी दूसरी पत्नी कह कर बुला रहा है। बताया जा रहा है कि वीडियो बनाने वाला शख्स महिला का पति है।

meerut, bjp, leader, kamal datta, sharma, slapped, woman, video, viral
meerut bjp leader

बता दें कि वायरल वीडियो के मुताबिक दो महिलाएं बीजेपी नेता के घर पहुंचती हैं। इसी बीच एक महिला का पति वहां पहुंच जाता है। वो पत्‍‌नी के भाजपा नेता से संबंध होने की बात कहकर शोर मचाता है। इस पर भाजपा नेता उससे शोर नहीं मचाने की बात कहते हुए भीतर चलने को कहते हैं। महिला का पति उत्तेजित होकर भाजपा नेता से अपनी पत्‍‌नी को उनके घर आने पर थप्पड़ मारने को कहता है। इस पर भाजपा नेता महिला को थप्पड़ मारकर आगे से उनके घर नहीं आने की बात कहने लगते हैं। काफी देर तक चले ड्रामे के बाद महिला का पति भाजपा नेता की पत्‍‌नी से इस सबकी शिकायत करने की बात कहकर चला जाता है।

साथ ही वीडियो में दिख रहे भाजपा नेता का पहले भी महिला और उसके पति के बीच विवाद में नाम चर्चा में आया था। बताया जाता है कि यह महीनों पुराना वीडियो है। बहरहाल, इस वीडियो को संघ कार्यालय समेत भाजपा के तमाम बड़े नेताओं को भेजा जा चुका है। वायरल वीडियो को लेकर भाजपा के नेताओं में चर्चा है कि इस पर कड़ी कार्रवाई हो सकती है

वीडियो के लिए यहां क्लिक करें

https://www.youtube.com/watch?v=NM_fuainfC4