मेरठ एलेक्जेंडर क्लब चुनाव में आरोप प्रत्यारोप का दौर तेज

मेरठ। शहर के प्रतिष्ठित एलेक्सजेंडर क्ल्ब चुनाव में वोटिंग का दिन जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है वैसे-वैसे चुनाव लड रहे सदस्यों द्वारा प्रचार को तेज कर दिया गया। इसी क्रम में गुरूवार को राकेश जैन, अरविन्द सेठ, सीएल रामदास, अमित संगल, विपिन अग्रवाल, अजय रस्तौगी चित्रा प्रकाशन, पूरन चंद जैन, आलोक बंसल व डीएस सेठी आदि ने दिल्ली रोड स्थित चैंबर आफ कामर्स में एक प्रेस वार्ता करते हुए विरोधियों द्वारा लगाये गये आरोपों के खुलकर जवाब दिये तथा इस बात को कहा कि क्लब की गरिमा को बनाये रखना व क्लब का विकास करना उनकी प्राथमिकता व उद्देश्य है।

उन्होने बताया की कुछ लोगों द्वारा यह भ्रांतियां फैलाई जा रही है कि पिछले  6 सालों में समय समय पर प्रबंध समिति द्वारा लगभग 9 करोड रूपये की वित्तिय अनियमितताएं की गई है व क्लब के पास मात्र 5 लाख रूपये ही शेष बचे है जबकी वास्तविकता यह है कि क्लब के पास आज भी 117.38 लाख नगद व बैंक खातों में शेष है।

उन्होंने साफ कहा कि क्लब का बार दोबारा खुलवाने में आलोक बंसल व गौरव अग्रवाल का महत्वपूर्ण योगदान है। उन्होेने इस बात को भी कहा कि क्लब का विकास करना व उसे आगे बढाना ही उनकी प्राथकमिकता रही है तथा यही रहेगी। उन्होेने अपने पैनल के सदस्यों को जिताने की अपील भी की।

 -राहुल गुप्ता