बलिया में बिक रही है नशीली दवाएं

उत्तर प्रदेश। दवा से जिंदगी बचायी जाती दवा से जिंदगी बनायीं जाती लेकिन जब दवा से जिंदगी और समाज खराब होने लगे तो प्रशासन को दवा को ही जब्त करना पड़ता है। बलिया में कुछ ऐसी दवाएं बेची जा रही है जो की प्रतिबन्धित है,इन्हीं मामलों प्रशासन समय समय पर कार्रवाई भी करता है।

ताजा मामला बलिया का है जहां प्रतिबन्धित दवाओ का कारोबार करने वाले दवा संचालक के यहां पुलिस ने छापा मारा ।छापे के दौरान आरोपी दुकानदार के दुकान से भारी मात्रा मे प्रतिबन्धित व जहरीली दवाओं के साथ-साथ गिरवी रखे हुए मोबाईल सेट भी बरामद किये गए है। पुलिस ने आरोपी मेडिकल स्टोर संचालक को मौके से गिरफ्तार कर विधिक कार्रवाई की जा रही है ।

बलिया कोतवाली क्षेत्र के लोहपट्टी रोड में उस समय हडकंप मच गया जब स्काट टीम और पुलिस की संयुक्त छापेमारी में एस पी मेडिकल स्टोर से नशीली दवाओ का जखीरा बरामद हुआ, पुलिस का कहना है की पैसे के अभाव मे आरोपी नशेडियो के मोबाईल को गिरवी रखकर उनको नशीले इन्जेक्शन व दवाएं देता था।

पुलिस के इस सफलता से शहर में सक्रीय नशीली दवाओ के कारोबारियों से बलिया की जनता को सुकून मिलेगा ऐसा सदर कोतवाली के प्रभारी शशि मौली पाण्डेय का कहना है तो वही दुकानदार की माने तो काफी दिनों से यह धंधा फल फुल रहा था।