मासूम तड़पता रहा चिकित्सा अधिकारी करते रहे पार्टी : हरदोई

उत्तरप्रदेश। मामला हरदोई जिले के सुरसा सीएससी का है जहां पर एक बच्चे की हालत बिगड़ी हुई थी वह कराह रहा था गांव के सैकड़ों ग्रामीण डॉक्टर साहब का रास्ता देख रहे थे लेकिन डॉक्टर साहब आपने आवास हरदोई जा चुके थे वही चिकित्साधिकारी के कक्ष में स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी और कर्मचारी शराब और मीट का आनन्द ले रहे थे जब यह तस्वीर कैमरे में कैद हुई तो वहां से स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी भाग निकले गांव के ग्रामीणों ने बताया कि यहां पर आए दिन यह होता है खास बात यह है।

योगी सरकार में डॉक्टर सीएससी में नहीं रुकते हद तो तब होती है जब चिकित्सा अधिकारी के कक्ष में शराब और कबाब का आनन्द लिया जाता है और अधिकारी चाहे वह जिलाधिकारी हो या फिर सीएमओ साहब कार्रवाई कुछ नहीं होती ग्रामीणों की माने तो कई बार फोन करने पर भी चिकित्सा अधिकारी वहां पर नही पहुंचे। अब सवाल यह है की सीएससी में डॉक्टर क्यों नहीं रुकते या फिर चिकित्साधिकारी कक्ष में शराब और कबाब खुलेआम उड़ाया जा रहा है ऐसे में अधिकारी कार्रवाई क्यों नहीं करते यहां योगी सरकार में खुलेआम धज्जियां उड़ाते अधिकारी नजर आ रहे है।

आपको बता दें अस्पताल के स्वास्थ्य कर्मचारियों ने पल्ला झाड़ते हुए महज खानापूर्ति कर के बच्चे को घर भेज दिया आज जब सुबह परिजनों ने देखा तो बच्चे की हालत काफी खराब हो थी। परिवार वाले अपने बच्चे को लेकर किसी प्राइवेट हॉस्पिटल लेकर इलाज कराने के लिए गए क्योंकि बच्चे की हालत काफी चिंताजनक बताई जा रही है अब ऐसे में सवाल यह उठता है की यह है अच्छे दिन यदि ऐसे अच्छे दिन होते हैं तो माननीय योगी साहब यह अच्छे दिन हमें नहीं चाहिए