एमडीए सचिव का किया घेराव :मेरठ

मेरठ। विभिन मांगो को लेकर आज बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मीकांत बाजपई ने मेरठ विकास प्राधिकरण का घेराव किया, और कई गंभीर आरोप लगते हुए अधिकारियों से कार्रवाई की मांग के साथ साथ कई सुझाव भी दिए, जिनपर  एमडीए अमल करने के लिए राजी भी हो गया है।

बता दे कि पिछली सारकारो में मेरठ विकास प्राधिकरण के क्षेत्राधिकार में आने वाले इलाके में अवैध निर्माणों की भरमार रही है, जहा प्रदेश में सत्ता परिवर्तन होने के बाद से ही एमडीए एक्शन मोड़ में है और लगातार अवैध निर्माण पर बुलडोजर चला रहा है, जिससे कई लोगो के आसियाने उजाड़ गए तो कई के रोजगार खत्म हो गए, वाजपाई ने आरोप लगाया कि प्राधिकरण के पास पैसे नहीं है, साथ ही जिसपर इनके पसे है ये अपने पैसे नहीं ले पा रहे है, ऐसे में विकास कैसे होगा, वाजपई ने आरोप लगाया कि पिछली सरकार में जमकर अवैध निर्माण कराए गए।

जिसमे सफेद फोसो से मिलकर अधिकारियो ने ये काम कराया, अब अवैध निर्माण गिराये जा रहे है, ऐसे निरमणो का पीरक्षण कराया जाएगा, जिसमे जिनका नक्शा पास हो सकता है कराया जाएगा, अगर नहीं हो पाए तो उनको गिरा दिया जाएगा, वाजपई ने कहा अवैध निर्माण करने वाले अधिककरयों के खिलाफ भी जाँच हो कर कार्रवाई की जानी चाहिए, इसके अलावा प्राधिकरण  को कई सुझाव भी दिए।