मोदी और गठबंधन के रोड शो में जुटी तमाशबीनों की भीड़: मायावती

वाराणसी। आखिरी चरण के मतदानों के लिए आज वाराणसी की सड़के कभी भाजपा के रंग में रंगे नजर आए तो कभी गठबंधन के रंग में। दोनों पार्टियों ने रोड शो किया तो बसपा सुप्रीमो मायावती ने जनसभा को संबोधित किया। जनसभा को संबोधित करते हुए मायावती ने मोदी और अखिलेश के रोड शो में आए समर्थकों की भीड़ को तमाशबीनो की भीड़ बताया है।

शनिवार को रोहनिया स्थित जगतपुर इण्टर कालेज मैदान में आयोजित जनसभा मायावती ने कहा कि प्रधानमंत्री और सपा कांग्रेस गठबंधन के रोड शो में स्थानीय नही बाहर के लोगो की भीड़ शामिल रही। तंज कसते हुए कहा कि बाहरी भीड़ जुटाकर दोनों दलो के नेता मीडिया में वाहवाही लूटने में लगे हुए हैं। मोदी पर प्रहार करते हुए मायावती ने कहा कि मोदी ने रोड शो में अपने चमचो को जुटाकर अपने ऊपर फूल फिंकवाते रहे।

मोदी पर आगे प्रहार करते हुए मायावती ने कहा कि वो मंदिरो में चाहे जितना भी पूजा पाठ कर ले, मंदिरो में बैठे लोगों का उन्हें आशीर्वाद नहीं मिलने वाला। साथ ही कहा कि भाजपा बागी दागी लोगों की पार्टी है। यहां कैडर कार्यकर्ताओ का टिकट काटकर एक-एक सीट का चार से पांच करोड़ रुपये लेकर दागी लोगों को टिकट दिया गया है। भाजपा के कैडर पार्टी से नाराज है। विदेशो से काला धन लाने, गंगा मइया ने बुलाया है और यूपी में गोद लेने के पीएम के बयान नोटबंदी पर जमकर कटाक्ष किया। इसी तरह सपा कांग्रेस गठबंधन की बखिया उधेड़ी।

उन्होंने कहा कि पुत्र मोह में मुलायम सिंह यादव ने अपने भाई शिवपाल की बड़ी बेइजती की है। अन्दर ही अन्दर शिवपाल खेमा गठबंधन को हराने में जुट गया है। वाराणसी के मंच से एक बार फिर से मायावती ने दावा किया कि प्रदेश में बसपा पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी।