मेरी बात नहीं सुनी गई तो दे दूंगी इस्तीफा: मायावती

नई दिल्ली। संसद में मॉनसून सत्र का दूसरा दिन है। लेकिन सत्र के शुरूआत से ही विपक्ष सरकार पर हमला कर रहा है। राज्यसभा में मायावती ने योगी सरकार को घेरा और जमकर हमला किया। माया ने राज्यसभा में सहारनपुर मामले का मुद्दा उठाया। माया ने राज्यसभा में बीजेपी को घेरते हुए कहा कि देश में जहां-जहां बीजेपी की सरकार है वहां-वहां दलितों को दबाया जा रहा है उनपर अत्याचार किया जा रहा है। मायावती ने कहा कि सहारनपुर की हिंसा भी साजिश के तहत कराई गई।

Mayawati, BSP, Saharanpur, Monsoon session, Parliament, Rajya Sabha
mayawati walkout in rajyasabha

बता दें कि राज्यसभा में मायावती ने उपसभापति को भी नहीं बक्शा और वो पीजे कुरियन पर भी भड़क गई। माया ने कहा कि अगर मुझे अपने सवाल नहीं पुछने दिए गये तो इस्तीफा दे दूंगी। माया ने संसद की कार्रवाही का बहिष्कार करते हुए कहा कि अगर जनता की बात नहीं कर सकते तो लानत है। इतना कहकर वो बाहर चली गई। वहीं उसके बाद कांग्रेस ने भी मायावती का समर्थन किया और सदन से वॉकआउट किया। वहीं संसद से बाहर आकर मायावती ने मीडिया से बीत करते हुए कहा कि सरकार मुझे बोलने नहीं दे रही है वो मुझे सच्ची बात कहने से रोक रही है। माया ने कहा कि अगर मुझे बोलने नहीं दिया गया तो मे इस्तीफा दे दूंगी।

साथ ही कांग्रेस नेता आनंद शर्मा ने भीड़ की हिंसा में लोगों के मारे जाने और मंदसौर में पुलिस फायरिंग में किसानों की मौत पर चर्चा के लिए राज्यसभा में नोटिस दिया है। सोमवार को सत्र के पहले दिन की कार्यवाही दिवंगत सदस्यों को श्रद्धांजलि देने के बाद स्थगित कर दी गई थी। विपक्ष मॉब लिंचिंग, जीएसटी, चीन बॉर्डर, पाकिस्तान, किसान समेत कई मुद्दों को प्रमुखता से उठाने की तैयारी में है। कांग्रेस, लेफ्ट समेत पूरा विपक्ष सरकार पर इन मुद्दों को लेकर हमलावर रहेगा।