संगम नगरी में बसपा सुप्रीमो मायावती भरेंगी हुंकार

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के सियासी रण में तीसरे चरण के मतदानों के लिए जनता से वादे करने के लिए शुक्रवार को मायावती संगम नगरी में रैली करेंगी। बपसा द्वारा दी गई आधिकारिक जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को चुनावी अभियान के अंतर्गत मायावती संगम नगरी इलाहाबाद के साथ फतेहपुर में जनता को संबोधित करेंगी।

इस कार्यक्रम के तहत मायावती की पहली चुनावी जनसभा फतेहपुर ज़िला में शेखपुर उनवा, लखनऊ बाईपास, सदर फतेहपुर, में आयोजित होगी व दूसरी चुनावी जनसभा इलाहाबाद जिले के ग्राम-सोरांव, मेवालाल अयोध्याप्रसाद गुप्ता स्मारक इण्टर कालेज (खेलकूद मैदान) में सभा करेंगी।

इसके बाद 18 फरवरी को मायावती का प्रदेश के झांसी व बांदा जिले में जनसभा को सम्बोधित करने का कार्यक्रम निर्धारित है। बसपा प्रदेश की सभी 403 सीटों पर अकेले चुनाव लड़ रही है। वहीं मायावती पार्टी उम्मीदवारों के समर्थन में अब तक मेरठ, अलीगढ़, बुलन्दशहर, हाथरस, मुजफ्फरनगर, एटा, बरेली, फिरोजाबाद, फर्रूखाबाद, आगरा, गाजियाबाद सम्भल, बदायूं, शाहजहांपुर, मुरादाबाद, लखीमपुरखीरी, सहारनपुर, बिजनौर, सीतापुर, हरदोई, इटावा, उन्नाव, कानपुर नगर, लखनऊ, रायबरेली व बाराबंकी जिले में चुनावी जनसभा को सम्बोधित कर चुकी हैं।