…जब मैक्सवेल, मार्श और मार्गन पर भड़क गए वीरू

नई दिल्ली। पुणे के खिलाफ पंजाब को पुणे के हाथों 9 विकेट से मिली हार से निराश टीम के कोच विरेंद्र सहवाग ने कप्तान ग्लेन मैक्सवेल, शॉन मार्श और इयॉन मॉर्गन पर जमकर अपनी भड़ास निकाली है। प्लेऑफ में जगह ना बनाने के बाद सहवाग ने मैक्सवेल पर नाराजगी जताते हुए कहा, ‘मैक्सवेल ऑस्ट्रेलिया के लिए हर फॉर्मेट में क्रिकेट खेलते हैं। उन्हें इस तरह की स्थिति से निपटना आना चाहिए।

सहवाग ने कहा कि मैक्सवेल ने इस मैच में बिल्कुल जिम्मेदारी नहीं ली। इस मैच में हम अंत के 4 ओवर नहीं खेल पाए और पहले ही ऑल आउट हो गए। इस धीमी पिच पर इन 4 ओवर में हम फाइटिंग टोटल के लिए कुछ रन और दे सकते थे।’ सहवाग यहीं नहीं रुके, उन्होंने मैक्सवेल के साथ-साथ शॉन मार्श और इयॉन मॉर्गन को भी इस हार का जिम्मेदार ठहराया।

सहवाग ने कहा कि, ग्लेन मैक्सवेल, शॉन मार्श और इयॉन मॉर्गन ये तीनों ही इस टीम के सीनियर खिलाड़ी थे और उनको जिम्मेदारी लेकर 12 से 14 ओवर तक विकेट पर टिके रहने की कोशिश करनी चाहिए थी, लेकिन वो ऐसा करने में असफल रहे। बता दें कि रविवार को पंजाब और पुणे के बीच प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए मैच हुआ, जिसमें पंजाब को पुणे से हार का मुंह देखना पड़ा| इस महत्वपूर्ण मैच में किंग्स की पूरी टीम मात्र 73 रन पर ऑलआउट हो गई।