मौर्य ने किया दावा, यूपी में पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी बीजेपी

लखनऊ। निर्वाचन आयोग द्वारा चुनाव की तारीखों का ऐलान करते ही सभी पार्टियों की प्रतिक्रियां आनी शुरू हो गई है। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि जनता जल्द ही अपने अधिकारों का प्रयोग कर प्रदेश में एक अच्छी सरकार लेकर आएगी, जो उनके अच्छे के लिए काम करेगी।

उन्होंने इसे लोकतंत्र का उत्सव बताया और कहा कि जनता अपने मताधिकार द्वारा समाजवादी पार्टी के कुशासन, भ्रष्टाचार, अराजकता और लूट का अंत करने के लिए तैयार है। उन्होंने दावा किया कि इस बार चुनावों में बीजेपी पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी।

मौर्य ने कहा पिछली बहुजन समाज पार्टी (बसपा), समाजवादी पार्टी (सपा) की सरकारों के भ्रष्टाचार, कुशासन से उ.प्र. की जनता पूरी त्रस्त और पस्त है। सूबे का विकास पूरी तरह अवरूद्ध है और युवा बेरोजगार है। उन्होंने कहा कि इसके अलावा किसान की हालत खस्ता है और महिलायें बुरी तरह असुरक्षित महसूस कर रही हैं। गरीब और तंगहाली में चला गया है। कानून व्यवस्था, शिक्षा व्यवस्था और स्वास्थ्य सेवायें पूरी तरह पटरी से उतर गयी हैं।

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि जनता जाति-पाति की राजनीति और परिवार के सत्ता स्वार्थो की लड़ाई से पूरी तरह त्रस्त्र और पस्त है। सूबे की व्यवस्था को बदलने के लिए भाजपा ने जन-जन से परिवर्तन के लिए अपील की है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा भ्रष्टाचार और कालेधन के खिलाफ छेड़े गये अभियान एवं सबका साथ-सबका विकास के लिये किये जा रहे कार्यो से जनता उत्साहित है।