विवाहिता की क्षत-विक्षत लाश मिली रेल लाइन पर

गोण्डा। उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में रेल लाइन पर आज एक विवाहित युवती की क्षत-विक्षत लाश मिलने से भय व सनसनी का माहौल बन गया। महिला की लाश का सिर व चेहरा जंहा दो भागों में बंट गया था वंही लाश के दोनों पैर धड़ से अलग होकर गायब थे। स्थिति यह थी कि शव देखकर पुलिस के भी रोंगटे खड़े हो गए। लाश गोंडा-बलरामपुर होते हुए भारत-नेपाल की सीमा से सटे जंगली व पहाड़ी क्षेत्रों को होते हुए गोरखपुर जाने वाली रेल लाइन पर गिलौली में मिली।

crime

ऐसी सम्भावना व्यक्त की जा रही है कि लाश कई घण्टे पहले ट्रेन से गिरी किसी युवती की है जबकि आशंकाएं यह भी है कि किसी विवाहित युवती की बलात्कार व हत्या करके रेल लाइन पर डाल दी गयी हो और आती जाती किसी ट्रेन से लाश बुरी तरह से कट पिट गयी हो। इटियाथोक थानाक्षेत्र के गिलौली गांव में मिली इस लाश की सूचना ग्रामीणों से प्राप्त कर मौके पर पंहुची पुलिस ने शव कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जबकि इस बीच पुलिस ने जंहा शव गायब अंगों को काफी दूर तक तलाशा और अंग नहीं मिले वंही उसकी शिनाख्त के लिए सैकड़ों ग्रामीणों से पूछताछ की फिर भी शिनाख्त न हो सकी। जिले के एसपी सुनील सिंह इस दिल दहला देने वाले काण्ड की पुष्टि करते हुए कार्यवाही की तह तक जाने के लिए शव के शिनाख्त में विभिन्न तरीकों का इस्तेमाल करने की बात कह रहे हैं।
rp_gonda (विशाल सिंह, संवाददाता)