शादी में बाइक ना मिलने पर विवाहिता को घर से निकाला, पति ने तलाक देने की दी धमकी

हरिद्वार में अल्पसंख्यक युवती को उसके ससुराल वाले इसलिए उसको घर से बाहर कर दिये क्यूकि मायके पक्ष वालो ने शादी में बाइक और 50 हजार रुपये दहेज नही दिए जिसकी वजह से घरवाले उसको बाहर कर दिए। दुल्हा भी बार-बार फोन पर तलाक देने की धमकी दे रहा है। जिससे परेशान होकर युवती ने ये बात अपने पिता को बताई और पिता ने इसकी शिकायत पुलिस को दी, और जल्द से जल्द कार्रवाई की मांग की है।

युवती के पिता ने पुलिस से बताया कि अपनी पुत्री की निकाह जुलाई 2016 में ही  नगला खिताब गांव निवासी मोबिन से की थी लेकिन शादी के बाद से ही उसका अत्याचार बढ़ने लगा। और बार-बार गाड़ी के लिए ताने मारने लगा।

युवती के पिता के अनुसार निकाह में जो भी दहेज इन्होने मांगा था, अपने हैसियत के हिसाब से मैने सब पुरे कर दिए थे। लेकिन शादी के बाद से ही सास और बेटा दोनों उसे प्रताड़ित करने लगे जिसके बाद पिता ने शादी के बाद  अलग से 10 हजार रुपये  दिए पर इनका लालच बढ़ता ही जा रहा था,अब ये लोग गाड़ी के लिए भी परेशान करने लगे थे। और पति बार-बार तलाक देने की धमकी देने लगा। लेकिन लड़की ये सब सहती रही परन्तु आज इन लोगो ने मेरे पुत्री को घर से बाहर ही कर दिआ।

पुरे मामले पर पुलिस ने पति,सास , ससुर, तथा ननद पर मुकदमा दर्ज किया है और पुलिस पूरे मामले पर जांच शुरु कर दी है। आगे की कार्यवाई जांच के बाद होगी।