बाजार सब्जी बेचने गया था युवक, 3 दिन बाद नाले में मिला शव

देश के सबसे बड़े सूबे उत्तर प्रदेश के जनपद हरदोई में अपराधों का सिलसिला लगातार सातवें आसमान पर चढ़ता जा रहा है और योगी सरकार का पुलिस प्रशासन भी अपराधों को रोकने में पस्त सी दिखाई दे रही है। ऐसा ही सब्जी बेंचने गए युवक की हत्या का एक और मामला सामने आया है। घर से सब्जी बेंचने गए एक युवक का शव पुलिस ने तीसरे दिन तालाब से बरामद किया है। शव पूरी तरह से सड़ चुका था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया है।

market,selling, vegetable, found dead, Channel, after 3 days, crime, police,
found dead pond after 3 days

आपको बता दें कि पूरा मामला हरदोई के कोतवाली कछौना क्षेत्र का है। यहां एक कस्बे में कंजड़ बस्ती के पीछे ईंट भट्ठे के तालाब में सुबह एक युवक का शव तब देखा गया जब उसकी बदबू दूर-दूर तक फैलने लगी थी। वहां शव देखने वालों की भीड़ लग गई। इसी बीच कोतवाली क्षेत्र के मोहाई मजरा पतसेनी देहात के कुछ लोग पहुंचे और युवक के शव की पहचान नत्थूलाल (45) पुत्र नारायन पासी के रूप में हुई है।

मामले की जानकारी पाकर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और पंचनामा कर लाश को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेजा है। मृतक के पुत्र जितेंद्र ने बताया कि 3 दिन पहले उसका पिता घर से घुइयां बेंचने के लिए निकले थे, उसके बाद अभी तक वापस नही आए तो उनकी खोज करने पर भी उनका कुछ अता-पता नहीं लग पाया है। लोगों के मुताबिक बताया जाता है कि युवक शराब के नशे का काफी आदी भी था। वह कंजड़ बस्ती से शराब पीकर निकला था नशे की हालत में शरीर का बैलेंस नही बन पाया, जिससे तालाब में जा गिरा। घटना से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।