बानी को हराकर बिग बॉस सीजन 10 के ‘सुल्तान’ बने मनवीर गुर्जर

मुंबई। 15 हफ्तों की मश्क्कत के बाद सेलिब्रिटीज को हराकर इंडियावाले मनवीर गुर्जर ने बिग बॉस सीजन 10 की ट्राफी अपने नाम कर ली हालांकि वीजे बानी नंबर दो पर रही। बिग ब़ॉस सीजन 10 में इस बार एक नए कॉन्सेप्ट को अपनाकर सेलिब्रिटीज के साथ इंडिया वालों को मौका दिया था जिसमें सेलिब्रिटीज और इंडियावालों को मिलाकर कुछ 14 लोगों शामिल हुए।

जिसके आखिरी हफ्ते में या यूं कहें कि रोहन मेहरा के घर से बेघर होने के बाद लोपा मुद्रा राउत, मनु पंजाबी, मनवीर गुर्जर, वीजे बानी बचे थे जिनके बीच कांटे की टक्कर देखने को मिली। हालांकि मनु पंजाबी ग्रैंड फिनाले के दिन शो में ऑाफर हुई रकम 10 लाख रुपये लेकर घर को अलविदा कह दिया था जिसके बाद लोपा मुद्रा भी रेस से बाहर हो गई और अंतिम दो फाइनलिस्ट में बानी और मनवीर पहुंचे थे जिसके बाद मनवीर को ज्यादा वोट मिलने के बाद बिग बॉस सीजन 10 का विजेता घोषित किया गया।

शो को जीतने के बाद मनवीर ने कहा, मैं बहुत खुश हूं। मैंने अपने इस सफर को जिया है और अपनी तरह से लड़ा। अब विजेता बनकर यहां बैठा हूं। मुझे लगता है कि मैंने जो भी किया वो दिल से किया। ये मेरी ईमानदारी का नतीजा है। विजेता बनने के बाद मनवीर को 40 लाख रुपये नकज दिये गए।