मनोज वाजपेयी हुए ठीक, शूटिंग के लिए लंदन रवाना होंगे

मुंबई। दो दिनों पहले लगातार सरदर्द की शिकायत के बाद मनोज वाजपेयी को अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां से उनको डिस्चार्ज कर दिया गया है। अस्पताल से घर लौटकर मनोज वाजपेयी ने सोशल मीडिया पर जारी संदेश में बताया कि वे अब पूरी तरह से स्वस्थ हैं और शूटिंग के लिए तैयार हैं।

manoj, vajpayee, shoots, london, shooting, movie, actor,
Manoj vajpayee

मनोज का इलाज उनके निजी डॉक्टर डॉ. विशेष अग्रवाल ने किया। मनोज वाजपेयी ठीक होने के बाद अब लंदन रवाना होंगे, जहां वे नीरज पांडे की फिल्म ‘अय्यारी’ के शेड्यूल में हिस्सा लेंगे। मनोज वाजपेयी के अस्वस्थ होने के बाद आशंका जताई जा रही थी कि अगर वे ठीक नहीं हुए, तो ये शेड्यूल रद्द किया जा सकता है। अब ऐसा नहीं होगा।

खबर है कि मनोज रविवार की रात को लंदन के लिए रवाना होंगे, जहां सिद्धार्थ मल्होत्रा और पूजा चोपड़ा के साथ शूटिंग में हिस्सा लेंगे।
हाल ही में रामगोपाल वर्मा की फिल्म ‘सरकार 3’ में नजर आए मनोज वाजपेयी की जल्दी ही दो फिल्में रिलीज होने वाली हैं, जिनमें ‘द शैडो’ और ‘लव सोनिया’ के नाम शामिल हैं। चर्चा ये भी है कि इरफान की फिल्म हिंदी मीडियम की सीक्वल में इस बार प्रमुख भूमिका मनोज निभाएंगे, लेकिन मनोज इस खबर को लेकर अभी तक चुप हैं। नीरज पांडे की ‘अय्यारी’ अगले साल 26 जनवरी को रिलीज होगी। इसी दिन अक्षय कुमार के साथ रजनीकांत की फिल्म ‘रोबोट 2.0’ भी रिलीज होगी।