सिरसा ने मीरा का समर्थन करने पर केजरीवाल को कोसा

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के ​विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा ने आम आदमी पार्टी (आप) द्वारा राष्ट्रपति चुनाव में कांग्रेसी उम्मीदवार मीरा कुमार को समर्थन देने के की घोषणा पर केजरीवाल एवं आप को आड़े हाथों लिया है। सिरसा ने कहा कि आप ने कांग्रेस द्वारा राष्ट्रपति पद के लिए खड़ी की गई मीरा कुमार को समर्थन देकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने साबित कर दिया है कि आप असल में कांग्रेस की ‘बी’ टीम है। उन्होंने कहा कि लोग शुरू से ही कह रहे थे कि केजरीवाल असल में कांग्रेस पार्टी की देन हैं तथा आप इसकी ‘बी’ टीम है लेकिन अब दूसरी बार यह साबित हो गया है। उन्होंने कहा कि पहली बार यह तब साबित हो गया था कि जब केजरीवाल ने कांग्रेस के साथ गठबंधन करके सरकार बनाई थी| अब उन्होंने राष्ट्रपति के पद के लिए कांग्रेसी उम्मीदवार मीरा कुमार के समर्थन की बात कहकर ऐसा साबित कर दिया है।

Manjinder Singh Sirsa, bjp, Congress party, Kejriwal, AAP
manjinder singh sirsa Curl Kejriwal

 

उन्होंने कहा कि केजरीवाल तथा उनकी पार्टी ने दिल्ली के लोगों को यह कहकर गुमराह किया कि वह कांग्रेस के भ्रष्टाचार के खिलाफ हैं तथा उन्होंने 300 पन्नों की चार्जशीट तैयार की है, जिसके आधार पर भ्रष्टाचार करने वाले कांग्रेसी नेताओं के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी पर बिल्कुल इसके उलट हुआ। सत्ता हासिल करने के बाद केजरीवाल तथा उनकी टीम कांग्रेस के नेताओं के खिलाफ कार्रवाई करने की बजाए अब देश में कांग्रेस को राजनीतिक तौर पर मजबूत करने की तैयारी में हैं।

बता दें कि भाजपा विधायक ने वरिष्ठ वकील तथा पार्टी के विधायक एच.एस.फुल्का से भी अपील की कि वे कांग्रेस पार्टी की उम्मीदवार मीरा कुमार का समर्थन न करें। क्योंकि वे 1984 के सिख कत्लेआम मामले में कांग्रेसी नेताओं के खिलाफ केस लड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस दिल्ली तथा अन्य शहरों में हजारों बेगुनाह सिखों के कत्लेआम की आरोपी है। ऐसे में यदि फुल्का केजरीवाल के निर्देशों पर कांग्रेस पार्टी के पक्ष में वोट डाल देते हैं तो उन्हें 1984 के सिख कत्लेआम के पीडि़तों के परिवार के सामने शर्मिंदा होना पड़ेगा।