मनीष पोल की तरह आप भी मना सकते हैं अपने बच्चों का जन्मदिन

मुंबई। छोटे पर्दे के अभिनेता और ‘झलक दिखला जा’ सहित कई शोज के मशहूर एंकर मनीष पॉल ने हाल ही में अपने बेटे युवान का पहला जन्मदिन अलग अंदाज में मनाया। मनीष ने अपने बेटे का जन्मदिन दिल्ली में मनाया और इसके लिए उन्होंने एक समाजिक संस्था से संपर्क किया, जिसके माध्यम से मनीष को पता चला कि वहां एक गरीब बस्ती में 400 बच्चे हैं, जिनको पहनने के लिए जूते नहीं हैं। तो मनीष ने अपने बेटे के जन्मदिन पर उन गरीब बच्चों को जूते बांटने का फैसला किया।

बता दें कि मनीष ने बिना वक्त गवाए उस संगठन की मदद से वहां रहने वाले 400 बच्चों के लिए न सिर्फ खाने का इन्तजाम किया, बल्कि उनके लिए 400 जूतों का ऐसा तोहफा दिया, जिनको वे बच्चे हमेशा याद रखेंगे। याद रहे कि मनीष को जूतों का शौकीन माना जाता है और उनके पास जूतों का एक बड़ा कलेक्शन भी है। अपने बेटे के जन्मदिन पर गरीब बच्चों को सौगात देने को लेकर मनीष पॉल का कहना है कि वे अपने बेटे के जन्मदिन को कुछ इस तरह से मनाना चाहते थे, ताकि कुछ जरुरतमंदों की मदद हो सके और मुझे जब इन बच्चों के बारे में बताया गया, तो मुझे लगा कि उनकी मदद करनी चाहिए। मनीष ने कहा कि वे आगे भी इस तरह की मदद जारी रखेंगे।

वहीं मनीष ने कहा कि मैं हर साल अपने बेटे का जन्मदिन ऐसे ही मनान चाहूंगा और ऐसे ही गरीब बच्चों की मदद करना चाहूंगा। मनीष ने उन गरीब बच्चों को तोहफा तो दिया ही साथ बदले में अपने बेटे के लिए ढ़ेर सारी दुआएं भी बटोरी हैं। बता दें कि गरीब बच्चों की मदद करने के बाद मनीष पोल काफी खुश नज़र आए। उन्होंने कहा कि मुझे सच में उन बच्चों की मदद करके बहुत अच्छा लग रहा है। इससे बेरे बेटे का जन्मदिन और खास हो गया है।