फ्लाइट में सो रही महिला के पास बैठे युवक ने की गंदी हरकत फिर

नई दिल्ली। हर जगह महिलाओं की छेड़छाड़ की घटनाएं सामने आती है अक्सर महिलाओं को सड़क और अन्य जगहों पर भी छेड़छाड़ का शिकार होना पड़ता है लेकिन इस बार तो एक शख्य ने ऐसी गंदी हरकत की है जो इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली है। खबरों की मानें तो बेंगलुरु से मुबंई जा रही फ्लाइट में एक शख्स ने गंदी हरकत कर दी सारी हदे पार कर दी।

इसके बाद तो बवाल मच गया और युवक को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है मीडिया रिपोर्टस के अनुसार मंगलवार को बेंगलुरु से मुंबई के लिए उड़ी फ्लाइट में सबीन हमजा पास वाली सीट पर सो रही महिला को गलत नीयत से छूने लगा जैसे ही महिला की आंख खुली आरोपी युवक उसके सामने गंदी हरकत करने लगा महिला ने अलार्म बजाया जिसके बाद क्रू वहां पहुंचा और एयरपोर्ट को सूचना दी इसके बाद मुंबई एयरपोर्ट पर आरोपी को हिरासत में ले लिया गया।
बताते चलें कि अभी हाल ही में इस तरह का एक मामला सामने आया था जहां हैदराबाद से दिल्ली आने वाली फ्लाइट में 56 वर्षीय एक शख्स ने ऐसी ही हरकत थी।
यात्रा के दौरान एक महिला के बगल वाली सीट पर बैठा व्यक्ति उसके सामने ही अश्लील हरकत करने लगा फ्लाइट के दिल्ली एयरपोर्ट पर उतरते ही उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया।