रेप की कोशिश नाकाम होने पर, आरोपी ने महिला के कपड़े फाड़ चौथी मंजिल से फेंका

नई दिल्ली। दिल्ली में एक बार फिर इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। दिल्ली में महिलाओं के प्रति अपराधिक मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। आए दिन रोज एक नया मामला सामने आता रहता है। ऐसा ही एक और मामला सामने आया है जहां एक शख्स ने पहले तो महिला के साथ रेप करने की कोशिश महिला के विरोध करने पर जब शख्स की कोशिश नाकाम हो गई तो उसने महिला के कपड़े ऊतारकर उसे चौथी मज्ल से नीचे फेंक दिया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पीड़िता को अस्पताल पहुंचाया। जहां उसकी हालत गंभीर है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

man, rape, push, police, arrest, delhi, hospital, rohini
rape

बता दें कि मामला रोहिणी का है। 21 साल की महिला एक फाइव स्टार होटल में असिस्टेंट शेफ है। पुलिस का कहना है कि उसकी मुलाकार आरोपी दीपक से एक कॉमन फ्रेंड के जरिए मिली थी। उसके बाद सबने मॉल जाने के लिए कहा लेकिन दीपक ने सबको अपने घर चलने के लिए कहा। दीपक ने सबसे कहा कि वो सभी को अपनी कार से उनके घर छोड़ देगा। उसके बाद सभी दीपक के घर चले गए। घर जाने पर दीपक ने पीड़िता को अपनी मां से मिलाने की बात कही और उसे घर वापस ले गया और साथ के दोस्त बाहर उनका इंतजार करने लगे। दीपक पीड़िता को अपने साथ एक उस बिल्डिंग में ले गया जिसमें काम चल रहा था।

वहां पहुंचकर दीपक उसके साथ जबरदस्ती करने लगा। इसी कोशिश में पीड़िता के कपड़े भी फट गए। मदद के लिए जब पीड़िता चिललाई तो दीपक ने उसे चौथी मंजिल से नीचे फेंक दिया। पीड़िता के नाचे गिरते ही वहां भीड़ लग गई और लोगों में हड़कंप मंच गया। पीड़िता के दोस्तों ने पुलिस को फोन कियाष पुलिस के पहुंचने पर पीड़िता को अस्पताल पहुंचाया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही हैं।