कैसे अजगर के साथ सेल्फी पड़ी भारी….देखिए वीडियो

माउंटआबू। आजकल लोगों में सेल्फी का क्रेज काफी ज्यादा दिखाई दे रहा है। कोई पानी में जाकर सेल्फी लेता है, कोई चट्टान पर जाकर तो कोई अजीबो-गरीब चेहरे बनाकर अपनी सेल्फी लेता दिखाई दे रहा है। लेकिन क्या आपने कभी सोचा कि कोई एक खतरनाक जानवर के साथ सेल्फी लेने की सोच भी सकता है? नहीं ना….लेकिन आज राजस्थान से एक ऐसा वीडियो सामने आया है जो काफी वायरल हो रहा है जिसे देखकर आप ये कहने पर मजबूर हो जाएंगे आखिर ये कैसी सेल्फी है?

दरअसल राजस्थान के एक शख्स के लिए सेल्फी का क्रेज मौत का कारण बन सकता था लेकिन इस आदमी की खुशकिस्मती कहिए कि इसकी गर्दन जहरीले अजगर के जकड़ में पूरी तरह नहीं आ पाई और ये शख्य फिलहाल खतरे से बाहर है।

सिरोही जिले के माउंटआबू के एक होटल में उस समय हड़कंप मच गया जब लोगों को पता चला कि वहां पर एक अजगर छिपा हुआ है। इसके बाद होटल स्टाफ ने वन विभाग को इसकी सूचना दी। आनन-फानन में वन विभाग की टीम वहां पहुची और काफी मशक्कत के बाद उसने अजगर को अपनी गिरफ्त ले लिया और जंगल में छोड़ने के लिए बढ़ने लगे।

लेकिन तभी एक सिरफिरे इंसान ने अजगर के साथ सेल्फी लेने का सोचा और कैमरे को ऑन करते ही जैसी ही वो अपने आपको अजगर के साथ फ्रेम में सेट करने लगा वैसे ही अचानक अजगर को गुस्सा आ गया और उसने उस आदमी का गला दबोचने की कोशिश लेकिन दूरी ज्यादा होने के चलते अजगर अपने मंसूबे में कामयाब नहीं हो सका और वो आदमी बाल-बाल बच गया।

बता दें कि सेल्फी को लेकर हाल ही में कई बड़ी घटनाएं भी घट चुकी है। हाल ही में तेलंगाना के वारंगल में सेल्फी ले रही अपनी दोस्त को बचाने के चक्कर में 5 छात्रों को मौत हुई थी तो वहीं उत्तर प्रदेश के कानपुर में 7 छात्रों की मौत हो गई थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक साल 2015 में सेल्फी की वजह से हुई मौतों के मामले में भारत का नाम सबसे आगे था। साल 2015 में दुनिया भर में हुई मौत 27 मौत हुई थी जिसमें 15 लोग भारत के थे।